क्या सबूत मिटा रहे थे राज कुंद्रा? सरकारी वकील ने कोर्ट में किया ये बड़ा खुलासा…

August 2, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मु’श्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अ’श्ली’ल कंटेंट बनाने और उसे बेचने के आ’रोप में फिलहाल राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की हिरासत में रखा गया है। इस मामले में फिलहाल उन्हें कोई राहत मिलती नजर नहीं आ रही है।

खबर के मुताबिक, सरकारी वकील अरुणा पाई ने मुंबई हाई कोर्ट को यह सूचित किया है कि राज कुंद्रा की गि’रफ्तारी इसलिए की गई थी। क्योंकि वह व्हाट्सएप ग्रुप और चैट डिली’ट कर रहे थे। यानी कि अपने बिजनेस से जुड़े सबूतों को मिटाने की कोशिश कर रहे थे।

दरअसल राज कुंद्रा को 19 जुलाई को इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। जिसे उनके वकील ने अवैध करार दिया। राज कुंद्रा की गि’रफ्तारी को अ’वैध करार देने वाली दलील के जवाब में सरकारी वकील अरुणा पाई ने कोर्ट को राज कुंद्रा की गि’रफ्ता’री का असली कारण उनका सबूत मिटाना बताया।

राज कुंद्रा के आईटी हेड रयान थोर्पे को भी सबूत मिटाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा अरुणा पाई ने ये भी खु’लासा किया है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो एप्प से 51 पॉ’र्नोग्रा’फिक फिल्म सीज की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा जिन एप्स पर काम कर रहे थे। उनके नाम बॉलीफेम और हॉटशॉट्स हैं।

राज कुंद्रा की तरफ से उनके हॉ’टशॉ’ट ऐप पर उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के साथ एक ईमेल भी शेयर किया गया था। प्रदीप बक्शी लंदन स्थित कैनरीन कंपनी के मालिक हैं। आपको बता दें कि 27 जुलाई को राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

फिलहाल, राज कुंद्रा जेल में बंद हैं। पो’र्नोग्रा’फी केस में पुलिस अभी तक करीब 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में राज कुंद्रा की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी। लेकिन पुलिस को अभी तक इस मामले में शिल्पा शेट्टी की कोई भूमिका नजर नहीं आई है। हालांकि, पुलिस की तरफ से शिल्पा शेट्टी को अभी क्लीन चिट भी नहीं दी गई है।

इसके अलावा पुलिस राज कुंद्रा के सहयोगी यश ठाकुर की इस मामले में सं’लि’प्तता की भी जांच कर रही है। यश ठाकुर उर्फ अरविंद श्रीवास्तव पर आरोप है कि मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में ए’ड’ल्ट कंटेंट डिस्ट्रीब्यूश में उसका अहम रोल रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *