कौन है वो महिला? जो राज कुंद्रा के साथ मिलकर 100 दिन में ही बन गई करोड़पति..

July 29, 2021 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। माना जा रहा है कि राज कुंद्रा लंबे समय के लिए स्पष्ट सकते हैं। इस मामले में राज कुंद्रा की पत्नी और फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पुलिस की पूछताछ में कहा है कि उन्हें इस तरह के किसी भी बिजनेस की कोई जानकारी नहीं थी।

इसी बीच एक महिला हर्षिता श्रीवास्तव का नाम भी काफी चर्चा में बना हुआ है। बताया जाता है कि हर्षिता श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली है और उनके पति का नाम अरविंद श्रीवास्तव है। राज कुंद्रा इन दोनों लोगों के साथ जुड़े हुए थे राज कुंद्रा की कंपनी हर्षिता श्रीवास्तव के अकाउंट में करोड़ों रुपए डलवाते थे।

ये पैसा हर्षिता को बिना कोई काम किए मिल रहे थे। बताया जाता है कि सिर्फ 100 दिन के अंदर ही हर्षिता श्रीवास्तव के अकाउंट में दो करोड़ से ज्यादा रुपए आ चुके हैं। साथ ही साथ उनके पति अरविंद श्रीवास्तव भी इस काम में लिप्त पाए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि हर पिता के पिता अरविंद श्रीवास्तव इस वक्त फरार चल रहे हैं। दरअसल दोनों ही काफी लंबे समय से एक साथ काम कर रहे थे। अरविंद श्रीवास्तव ने अपने पिता के खाते में बड़े स्तर पर पैसे भी जमा करवाए हैं। पहली बार हर्षिता श्रीवास्तव के खाते में 40 हजार एक ही बारी में डाले गए थे।

इसके बाद लगातार उनके खाते में फ्लीज़ कंपनी द्वारा पैसे डाले जाते रहे हैं। जब हर्षिता श्रीवास्तव के खाते में पैसे जमा करवाए जा रहे थे। तो उसी समय अन्य खातों में भी कैश पहुंचाया जा रहा था। इस काम को करने का मकसद सिर्फ यही था की कैसे भी ट्रांजैक्शन को ज्यादा से ज्यादा बैंकों के खाते में किया जाए।

इन पैसों का इस्तेमाल राज कुंद्रा का’लाबाजारी और स’ट्टेबाजी में करना चाहते थे। एक हिसाब के मुताबिक़ 6.50 करोड़ रूपए में से तीन करोड़ रुपए श्रीवास्तव के परिवारजनों के खातों में गए हैं और दूसरी तरफ बचे हुए रूपए का हिसाब नहीं मिला है।

हैरानीजनक बात यह है कि हर्षिता श्रीवास्तव किसी भी तरह की नौकरी नहीं करती हैं। लेकिन उनके अकाउंट में इतने बड़े स्तर पर पैसा क्यों और कहां से आ रहा है। यह दर्शाता है कि हर्षित श्रीवास्तव और उनके पति अरविंद श्रीवास्तव राज कुंद्रा के साथ मिलकर काम कर रहे थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *