अ’श्लील फिल्मों बनाने के मामले में राज कुंद्रा ने बना रखा था ये बड़ा प्लान, अगले 2 सालों में करने वाले थे…

September 20, 2021 by No Comments

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इस वक्त जेल में बंद है। अ’श्लील फिल्में बनाकर उन्हें एप्प पर अपलोड करने के मामले में राज कुंद्रा को लगभग 2 महीने पहले मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। अभी तक वह जेल में ही बंद है।

उनके खिलाफ मुंबई पुलिस द्वारा 1500 की एक चार्जशीट भी दाखिल की गई है। इसके साथ ही पत्नी शिल्पा शेट्टी के बयान भी दर्ज किए गए हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि राज कुंद्रा ने अपने 2 साल के ऐप के उपयोगकर्ता को 3 गुना और 8 गुना मुनाफा बढ़ाने की योजना तैयार कर ली थी। राज कुंद्रा को लेकर हाल ही में कई बड़े खुलासे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा को डिजिटल मीडिया से अवैध रुपए कमाने थे। लेकिन मुंबई पुलिस का शि’कंजा कसने की वजह से उनके प्लेन का पर्दाफाश हो गया है। अब राज कुंद्रा के ऐप पूरी तरह से प्ले स्टोर और एपिसोड से हटा दिए गए।आपको बता दें कि राज कुंद्रा ने डिजिटल मीडिया से अवै’ध रुपए कमाने के उनके धं’धे का प’र्दाफाश होने के बाद सारी जानकारी डिलीट करके अपने आपको बचाने कोशिश की थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

डाटा डिलीट करने के बाद राज कुंद्रा यह समझ चुके थे कि पुलिस अब उन्हें हिरासत में नहीं ले सकती। वो यही कारण था कि जब पुलिस ने पहली बार राज को नोटिस भेजा था। तब उन्होंने बताया था कि “क्या मैं अपराधी हूं, मैं इस लेटर पर साइन नहीं करूंगा” इस चार्जशीट में बताया गया है कि राज ने कभी पुलिस को ठीक खबर नहीं दी तथा उन्हें बहुत घुमाया।

 

पुलिस को उन्होंने कभी कोई सही उत्तर नहीं दिया तथा सिर्फ यहां-वहां की बातें करते रहे। राज के दफ्तर से 24 हार्ड डिस्क बरामद हुई हैं। जिनमें पुलिस को 35 मूवीज प्राप्त हुई हैं।

आपको बता देंगे राज कुंद्रा के इस अवैध बिजनेस का खुलासा होने के बाद उन्हें जेल में बंद रखा गया है। हाल ही में हुए इस खुलासे के बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का परिवार काफी मुसीबतों से गुजर रहा है। क्योंकि पूरे परिवार की काफी बदनामी हो चुकी है।

 

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी को बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता था। इन दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोस शेयर करते हुए भी देखा जाता था। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के दो बच्चे हैं। जिनमें से एक बेटा और बेटी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *