राज ठाकरे का चौं’काने वाला बयान, कहा- अजीत डोभाल की जांच करो तो सामने आएगी स’च्चाई…

March 27, 2021 by No Comments

महाराष्ट्र में सबसे प्रमुख पार्टी शिवसेना का भारतीय जनता पार्टी के साथ बीते विधानसभा चुनाव से ही त’नाव चल रहा है। शिवसेना के साथ-साथ महाराष्ट्र की एक और राजनीतिक पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष भी अक्सर भाजपा पर ह’मलावर होते नजर आते हैं। मनसे प्रमुख राज ठाकरे अक्सर भाजपा के खि’लाफ आ’क्रामक बयान बाजी करते रहते हैं। इसी कड़ी में महाराष्ट्र में विपक्षी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने पु’लवा’मा आ’तंकी ह’मले में श’हीद हुए सी’आर’पी’एफ के ज’वानों को राजनीतिक सरकार करार किया है।

उन्होंने कहा है कि देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से इस मामले में पूछताछ की जानी चाहिए। जिसमें सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा है कि अगर एनएसए डोभाल से पूछताछ की जाती है। तो पु’लवा’मा आ’तं’की ह’मले की सारी स’च्चा’ई सामने आ जाएगी।

 

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस द्वारा लगाए गए आ’रोपों पर भी सहमति जताई है। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा है कि पु’लवा’मा ह’मले के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में एक फिल्म की शू’टिंग करने में बिजी थे। आ’तं’की ह’म’ले की खबरें आने के बाद भी उनकी शू’टिं’ग चलती रही।

आपको बता दें कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने पुलवामा आ’तं’की ह’म’ले में श’हीद हुए 42 जवानों की श’ही’दी को राज’नीतिक शि’कार करार दिया है। उन्होंने कहा है कि हर सरकार ने इस तरह की चीजें गढ़ी है। लेकिन मोदी सरकार के शासन में यह अक्सर हो रहा है।

 

वहीं प्रदेश भाजपा प्रवक्ता माधव भंडारी ने कहा है कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे अपने पूरे करियर में न’कल उतार दे रहे हैं। अब वह अजीत डोभाल के खि’लाफ आ’रो’प लगाकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का अ’नुक’रण कर रहे हैं।

ह’मले के दिन भी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने पीएम नरेंद्र का समर्थन करते हुए कहा था कि इस समय हमे सभी राजनीतिक म’तभे’दों को एक तरफ रखते हुए, सरकार के साथ खड़ा होना चाहिए। उन्होंने कहा इस मुद्दे पर हमें मिलकर प्रतिक्रिया देने की आवश्यकता है।

राज ठाकरे ने कहा कि हमारी पार्टी ज’वा’नों की श’हाद’त पर पर शो’क व्य’क्त करती है और उनके परिवारों के साथ दुख की इस घड़ी में साथ खड़ी है। उन्होंने कहा था कि इस वक्त सभी रा’जनी’तिक म’तभे’दों को एक तरफ रखते हुए, एक साथ प्रतिक्रिया देने की आवश्यकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *