ओमप्रकाश राजभर ने कहा सिर्फ मु’स्लिम होने की वजह से मुख्तार अंसारी…..

November 3, 2021 by No Comments

Lucknow : सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ( Mukhtar Ansari ) से मंगलवार को बांदा जेल में मुलाकात की थी जिस पर मीडिया में प्रमुखता से खबर छपी थी और बीजेपी इस मुलाकात पर सवाल उठा रही थी अब उन्होंने इस पर सफाई पेश की है ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी सरकार खुद कहती है मुकदमा दर्ज होना और अदालत से सजा का ऐलान होना दोनों अलग-अलग बातें हैं! कोर्ट जब तक सजा का ऐलान न कर दे तब तक किसी को अपराधी नहीं मान सकते।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार ने लखीमपुर की घटना, बलिया में हत्या हाथरस रेप पर ऐसे ही बयान दिया है यही नहीं उन्होंने कहा जब मैं बीजेपी सरकार में मंत्री था तब भी मैं कई बार मुख्तार अंसारी से मिला था ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर पलटवार भी किया उन्होंने कहा बीजेपी के विधायक पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, इसके अलावा बीजेपी के नेता है जिनपर कई मुकदमे दर्ज हैं लेकिम उस पर बीजेपी का ध्यान नहीं है।

उन्होंने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा मुख्तार अंसारी मुस्लिम हैं इस वजह से बीजेपी का ध्यान उन पर है उन्होंने कहा बीजेपी के आधे से ज्यादा विधायक अपराधी प्रवृत्ति के हैं बीजेपी अपराधियों को संरक्षण देती है। आपको बता दें मऊ सदर विधायक मुख्तार अंसारी इन दिनों बाँदा जेल में बंद है । मंगलवार को ओमप्रकाश राजभर ने बांदा जेल पहुंचकर विधायक मुख्तार अंसारी से मुलाकात की थी जिसको लेकर उन पर निशाना साधा जा रहा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.