किसान नेता ने कहा भाजपा को लोग वोट नहीं देंगे फिर भी यूपी में सरकार बीजेपी की बनेगी क्योंकि उसके पास….

January 13, 2022 by No Comments

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है नेताओं का अपने समीकरणों को देखते हुए दल भी बदल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ किसान नेता भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि भाजपा को लोग वोट नहीं करेंगे लेकिन उसके बाद भी सरकार भाजपा की ही बनेगी उनका कहना है भारतीय जनता पार्टी हर फन में माहिर हैं उन्होंने कहा कि कोई देखने वाला नहीं है उन्होंने कहा है कि तमाम पार्टी के नेताओं को अपनी निगाहें तेज रखनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा जनता को चाहिए अपने किसान संगठन को मजबूत रखें किसान संगठन मजबूत रहेगा तो देश की सरकारें ठीक से काम करेंगी सरकार किसी भी दल की आए मनमानी नहीं कर पाएगी न्यूज-24 से बात करते हुए टिकैत ने बताया कि “तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन के द्वारा खेत तैयार कर दिया गया है हर किसी को चाहिए कि वह फसल काटे जो जितनी मेहनत करेगा वह उतनी ही फसल पाएगा।

उनका इशारा साफ है कि नई सरकार बनाने में किंगमेकर वह रहेंगे उन्हीने कहा यह साफ है कि अब तीन कानून नहीं आएगा कोई भी सरकार आए अब तीन कानून के आसपास नहीं जाएगा उन्होंने कहा कि अब योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री बनेंगे और नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति बनेंगे सीएम कोई और बनेगा योगी को प्रधानमंत्री बनना चाहिए कहा कि मेरे पास काफी लोग टिकट दिलवाने की मांग कर रहे हैं।

कहा कि “हम किसी को शुभकामना नहीं देते हैं, हम सिर्फ जन्मदिन की शुभकामना देते हैं, चुनाव में जीत की नहीं उन्होंने साफ किया कि 15 जनवरी को संयुक्त किसान मोर्चे की बैठक होगी इसमें आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा। कहा कि 26 जनवरी को सभी किसान अपने-अपने गांव और आसपास के क्षेत्र में राष्ट्रीय ध्वज लगाकर ट्रैक्टर चलाएंगे लेकिन कोई भी दिल्ली नहीं आएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

किसान नेता ने कहा भाजपा को लोग वोट नहीं देंगे फिर भी यूपी में सरकार बीजेपी की बनेगी क्योंकि उसके पास….

January 13, 2022 by No Comments

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है नेताओं का अपने समीकरणों को देखते हुए दल भी बदल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ किसान नेता भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि भाजपा को लोग वोट नहीं करेंगे लेकिन उसके बाद भी सरकार भाजपा की ही बनेगी उनका कहना है भारतीय जनता पार्टी हर फन में माहिर हैं उन्होंने कहा कि कोई देखने वाला नहीं है उन्होंने कहा है कि तमाम पार्टी के नेताओं को अपनी निगाहें तेज रखनी चाहिए। (more…)

Leave a Comment

Your email address will not be published.