आर्यन खान पर NCB की कार्रवाई से मोदी सरकार पर भ’ड़के राकेश टिकैत, बोले- बड़ी मछली को बचा…

October 25, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर अब भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर तंज कसा है।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि भारत में करोड़ों रुपए कर रख जा रहा है लेकिन उस मामले में केंद्र सरकार की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाएगी। ना ही कोई कड़ी कार्रवाई की। गई जबकि कम मात्रा में जिन लोगों के पास से ड्र’ग्स मिली है। उन पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है और जमकर हल्ला मचाया जा रहा है।

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम लिए बिना किसान नेता राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि जिनके पास कम मात्रा में ड्रग्स पाया जाता है, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाती है और उनको मीडिया भी दिखा रहा है। लेकिन जहां ड्र’ग की बड़ी खेप पाई जाती है, तो उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती है और न ही उन पर कोई मीडिया कवरेज कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि ड्रग्स के मामले में बड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। ताकि बड़ी मछली (मुख्य आरोपी) पकड़ में आए। जिससे देश के लोग ड्र’ग्स की चपेट में आने बच जाएं। दरअसल मामला यह है कि हाल ही में भाजपा शासित गुजरात के मुंद्रा पोर्ट से लगभग 3000 किलोग्राम के ड्र’ग्स की खे’प पकड़ी गई थी।


जिस का मालिकाना हक देश के मशहूर उद्योगपति गौतम अडानी के पास है। लेकिन इस मामले में मेनस्ट्रीम में मीडिया ने कोई कवरेज और कोई खबरें नहीं दिखाई। जबकि कुछ दिन बाद ही मुंबई से गोवा जा रहे हैं क्रॉस पर ड्र’ग्स पार्टी करने के आ’रोप में आर्यन खान समेत कई नामचीन हस्तियों के बच्चों को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *