रंगीन मिजाज मास्टर जी, स्कूल की महिला रसोइया के साथ रोज मनाते थे हनीमून, लेकिन एक दिन हो…

September 18, 2022 by No Comments

बिहार में एक श’र्मनाक मामला सामने आया है। विद्या के मंदिर में शिक्षक और रसोईया की शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है। मामला करीब तीन दिन पुराना है। शिक्षक स्कूल में ही खाना बनाने वाली महिला के साथ आपत्तीजनक में ग्रामीणों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया।

दोनों को स्कूल के ही कमरे में रात भर बंद रखा। शनिवार को इस मामले को लेकर गांव में पंचायत बुलाई गई। मामला जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल का है। मामला उजागर होने के बाद शिक्षा विभाग ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक स्कूल के शिक्षक अजीत कुमार और रसोइया के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते मंगलवार की रात ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

बताया जा रहा है कि रसोइया के पति की मौत हो चुकी है और वह स्कूल में मिड डे मील बनाने का काम करती है। इसी बीच स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक और रसोइया एक-दूसरे के करीब आए और बात प्रेम प्रसंग तक पहुंच गई।

शिक्षक पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है इस मामले को लेक स्कूल में पंचायत बुलाई गई। भरी पंचायत में शिक्षक ने कहा कि वह महिला से शादी करने को तैयार है।

लेकिन पंचायत ने फैसला सुनाते हुए कहा कि वह पहले से शादीसुदा है इसलिए दोनों की शादी नहीं हो सकती है। जिसके बाद शिक्षक ने अपनी गलती मानते हुए इसके लिए माफी मांगी।वही मामला उजागर होने के बाद शिक्षा विभाग ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.