आपको बता दें कि इस गाने कि शूटिंग के वक्त रवीना टंडन और अक्षय कुमारा का अफेयर चल रहा था. ये गाना साल 1994 में आई फिल्म मोहरा का है.रवीना टंडन ने बताया की इस गाने में आर्टिफिशियल बारिश की गई. और वो पानी इतना ठंडा था कि उन्हें बुखार हो गया. गाने में रवीना की मेहनत रंग लाई और ये गाना उनके करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस में शुमार है.

अपने एक पुराने इंटरव्यू में इस गाने की शूटिंग के बारे में बात करते हुए रवीना टंडन ने बताया कि इस गाने की शूटिंग 4 दिन तक हुई थी और यह गाना एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट हुआ था, जहां पर पत्थर और कीलें पड़ी हुई थीं.

एक तो रवीना की तबीयत ठीक नहीं थी, उस पर इस गाने को उन्हें नंगे पैर शूट करना था. गाना बारिश वाला था, तो रवीना को भीगना भी था.

इतना ही रवीना को उस दिन पीरियड भी हो रहे थे जिसके कारण बेहद दर्द में थी. एक इंटरव्यू में रवीना बताती है उनके जिस्म गर्म होने और बदन दर्द के बाद अक्षय कुमार और डायरेक्टर ने शूटिंग रोकने के बजाय मुझे गाना शूट करने पे जोर दिया जबकि मेरी हालत खराब थी.

इस वज़ह से दर्द के बावजुद रवीना ने गाने को बेहद खूबसूरती के साथ शूट किया.गाने में पीले संग की साड़ी ने रवीना ने बारिश में भीगते हुए जो बोल्ड अदाएं दिखाई और जिस अंदाज में अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया उसे आज भी फैंस देखने नहीं थकते हैं.

सुपरस्टार रवीना टंडन और अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ‘टिप टिर हरसा पानी’ अन दिनों के सबसे बोल्ड और इंटेंस गानों में शुमार है. इस गाने ने फिल्म इंडस्ट्री में बोल्डनेस और रेन रोमांस का एक अलग ही ट्रेंड सेट कर दिया था.