सपा में फिर हुई बगावत? विधायक दल की बैठक में शिवपाल सिंह यादव को..

March 26, 2022 by No Comments

समाजवादी पार्टी में क्या फिर बगावत हो गई क्योंकि समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को कहा कि उन्हें पार्टी के विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक में नहीं बुलाया गया सपा के विधायक दल की बैठक में अखिलेश यादव को सर्वसम्मति से नेता चुना गया है संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा ‘‘मुझे बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं है।


यही नही उन्हीने कहा मैंने सपा के नेताओं से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है जसवंत नगर सीट से सपा विधायक शिवपाल ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा कहा है कि मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी मैं उसके अनुसार काम करूंगा लेकिन मुझे विधायक दल की बैठक के लिए नहीं बुलाया गया था, हालांकि मैं सपा का विधायक हूं।


गौरतलब है कि शिवपाल ने सपा के चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ा था. शिवपाल ने 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) बनाई थी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल ने कहा कि उन्होंने ‘साइकिल’ के चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ा था और यहां तक कि करहल और कई अन्य जगहों पर पार्टी के लिए प्रचार भी किया।


उन्होंने कहा उन्हें नहीं पता कि सपा के विधायक दल की बैठक के बारे में उन्हे सूचित क्यों नहीं किया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published.