टिकट बंटवारे को लेकर समाजवादी के गढ़ आजमगढ़ में हो गई बगावत, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक….

January 29, 2022 by No Comments

2022 विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों का ऐलान करना शुरू कर दिया है इसी क्रम में समाजवादी पार्टी की तरफ से आजमगढ़ की कुछ सीटों पर भी प्रत्याशी का ऐलान किया गया है आजमगढ़ सदर से दुर्गा प्रसाद यादव को टिकट दिया गया है जबकि फूलपुर से पूर्व सांसद रमाकांत यादव को टिकट दिया गया है पिछली बार यहां से श्याम बहादुर यादव वहां से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी थे।

वही दीदारगंज से आदिल शेख का टिकट काटकर कमलाकांत राजभर को दिया गया है जबकि गोपालपुर से विधायक नफीस अहमद को पार्टी ने फिर से प्रत्याशी बनाया है आजमगढ़ में अब टिकट को लेकर बगावत के सुर सामने आने शुरू हो चुके हैं आपको बता दें फूलपुर से रमाकांत यादव को टिकट देने पर पूर्व विधायक श्याम बहादुर यादव के समर्थन में करीब 4000 कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफा दिया है।

 

इस्तीफा देने वाले में सिर्फ कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि विधानसभा अध्यक्ष और सेक्टर प्रभारी भी शामिल है उन्होंने जिला अध्यक्ष हवलदार यादव को इस्तीफा सौंपा कार्यकर्ताओं का कहना है जिला अध्यक्ष को इस्तीफा सौंपने के बाद पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी इस्तीफा भेजेंगे। इसके अलावा निजामाबाद सीट से आलम बदी को प्रत्याशी बनाए जाने पर भी लोग विरोध जता रहे हैं वहीं समाजवादी पार्टी के स्वर्गी पूर्व मंत्री वसीम अहमद की पत्नी शमा वसीम ने भी बगावत करते हुए निर्दल इलेक्शन लड़ने का ऐलान किया है।

 

उन्होंने कहा पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनके साथ छल किया है आपको बता दें अपने आवास पर आज अपने समर्थकों की मीटिंग बुलाई और उनसे राय लेने के बाद चुनाव लड़ने का फैसला लिया है उन्होंने कहा अखिलेश यादव ने उनसे कहा था कि आप मेहनत करो टिकट उन्हें देंगे लेकिन उन्हीने छल किया।

समाजवादी के कद्दावर नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख इसरार अहमद ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है लेकिन अभी तक यह मालूम नहीं चल सका है कि वह निर्दल लड़ेंगे या किसी पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ेंगे अब देखना यह है जो आजमगढ़ सपा का गढ़ माना जा रहा था 10 मार्च को क्या रिजल्ट आता है।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.