मध्य प्रदेश के इंदौर से प्रे’म प्रसं’ग का एक बेहद ही अनोखा मामला सामने आया है।यहां एक करोड़पति व्यक्ति की पत्नी अपने से 13 साल छोटे ऑटोरिक्शा चालक को लेकर भाग गई। महिला जाते-जाते अपने साथ लाखों रुपए कैश भी ले गई।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला तिजोरी में रखे 47 लाख रुपये और जेवर से भरा बैग भी ले गई है।

परिजनों की शिकायत पर पुलि’स ने केस दर्ज कर लिया है।इंदौर के खजराना इलाके में 13 अक्टूबर को हुई इस घटना का खुला’सा तब हुआ जब पति ने पत्नी के लापता होने की पु’लिस में शि’कायत दर्ज कराई। आरो’प यह भी है कि महिला घर से 47 लाख रुपये लेकर फरार हो गई।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ऑटो-रिक्शा चालक अक्सर महिला को उसके घर छोड़ देता था। 13 अक्टूबर को महिला के घर नहीं लौटने पर पति को उसके लापता होने की सूचना मिला। जिसके बाद में उस व्यक्ति को पता चला कि उसके घर से 47 लाख रुपये गायब हैं।

शुरुआती जांच में पता चला है कि ऑटोरिक्शा चालक का नाम इमरान है। वह 32 साल का है । खजराना पुलि’स थाने के प्रभारी दिनेश वर्मा ने सोमवार को बताया कि एक स्थानीय कारोबारी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसके घर से 47 लाख रुपये की नकदी के साथ उसकी 40 वर्षीय पत्नी गायब है।

था ना प्रभारी के मुताबिक पी’ड़ित कारोबारी ने उसकी पत्नी की गुमशुदगी और नकदी की चोरी में एक ऑटो रिक्शा चालक का हाथ होने का संदेह जताया है।महिला का ससुराल और मायका पक्ष दोनों संभ्रांत हैं। करोड़ों की संपत्ति है। घटना के बाद से रिक्शा चालक भी लापता है। दोनों के मोबाइल बंद आ रहे हैं।

खजराना टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक आखिरी लोकेशन के आधार पर एक टीम को जावरा भेजा गया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक जमीन का सौ’दा हुआ था उसके करीब 47 लाख रुपए घर में रखे थे। तिजोरी की चाबी महिला के पास ही रहती थी। कुछ जेवरात भी थे। रुपए और जेवरात लेकर महिला घर से भाग गई।

पुलि’स ने बताया कि,पहली नजर में यह कारोबारी की पत्नी और उससे 10 साल छोटे ऑटो रिक्शा चालक के बीच विवाहे’तर सं’बंधों का मामला लग रहा है। इस महिला के साथ लापता 30 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक भी विवाहि’त है।

पुलिस ने मामले में ऑटो रिक्शा चालक के दो साथियों को गिर’फ्ता’र करते हुए 30 लाख रुपये बरामद किए हैं। विवाहिता और ऑटो रिक्शा चालक की तलाश में पुलि’स के दल गुजरात के दाहोद और वडोदरा भी भेजे गए। लेकिन अब तक उनका पता नहीं चल सका है।