बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इस लड़की के लिए उर्वशी रौतेला को किया ब्लॉक , किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं उनकी गर्लफ्रेंड

August 13, 2022 by No Comments

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। खबरें थीं कि कुछ साल पहले दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं,हालांकि दोनों ने ही इसे स्वीकार नहीं किया है।हाल ही में एक इंटरव्यू दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि पंत उनसे मिलने के लिए करीब 10 घंटे तक इंतजार करते रहे थे। इसके बाद पंत ने एक इं/स्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात को झुटला दिया था। रौतेला ने इस पर अपना जवाब दिया है।

पंत की पोस्ट
पंत ने सोश/ल मीडि/या पर लिखा था, यह कितना मजाकिया है कि कुछ लोग इंटरव्यू में बस थोड़ी सी पॉपुलरिटी पाने के लिए झूठ बोल देते हैं ताकि वह हेड लाइन में बने रहे। ऐसे लोगों को देखकर दुख होता है कि वह अपने नाम और शोहरत के लिए कितने भूखे होते हैं।

भगवान उनका भला करें। इसके बाद जो हैशटैग हैं, वह कमाल के थे। पंत ने ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’ और दूसरा ‘झूठ की लिमिट होती है’,जैसे टैग दिए।हालांकि 7 मिनट के अंदर पंत ने पोस्ट डिलीट तो कर दी लेकिन सोश/ल मीडि/या पर बुरी तरह वाय/रल हो गई थी और इसके बाद उर्वशी रौतेला का भी एक रिस्पॉन्स आया।

ऋषभ पंत की इस पोस्ट के बाद
उर्वशी रौतेला ने कहा, छोटू भैया को गेंद और बल्ले से ही खेलना चाहिए मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो छोटे बच्चे के साथ बदनाम होने के लिए तैयार हो जाऊंगी। इसके बाद उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए रक्षाबंधन मुबारक हो कहा और

और कुछ सनसनीखेज टैग दिए जिसमें उन्होंने आरपी को छोटू भैया करार दिया, बड़ी उम्र की महिलाओं पर नजर डालने वाला बताया और एक टैग था-‘चुप रहने वाली लड़की का फायदा मत उठाना’

फिल्मी है पंत की लव
स्टोरी ऋषभ पंत की लव स्टोर भी काफी फिल्मी है। 16 जनवरी 2019 को पंत ने एक लड़की के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शे/यर की थी। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘मैं तुम्हें बस खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं।’

यह तस्वीर सो/शल मी/डिया पर तेजी वायरल हो गई थी। इस तरह पंत ने अपने प्यार का इजहार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के लिए उर्वशी को ब्लाक तक कर दिया था।

ईशा आईपीएल के दौरान कई बार मैदान पर नजर आई थीं। उत्तराखंड की रहने वाली ईशा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक वह इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डेकॉर डिजायनर हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.