बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बु’री खबर सामने आई है। कल बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान के देहां’त से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झ’टका लगा था। फिल्मी दुनिया के चाहने वालों के लिए आज फिर से एक दु’ख भरी ख’बर अाई है। बता दें कि बॉलीवुड के बड़े अभिनेता ऋषि कपूर का भी देहां’त हो गया है। ऋषि कपूर ने 70, 80 और 90 के दशक में एक हिट अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाई थी। बता दें कि ऋषि को कैं’सर था और उनकी तबी’अत पिछले दिनों बिग’ड़ गई थी।

उनकी तबीअत ख़’राब होने के चलते उन्हें मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पता’ल में भ’र्ती किया गया था। बता दें कि ऋषि कपूर अक्सर सम’साम’यिक विषयों पर अपने कॉमेंट और सजे’शन को लेकर काफी च’र्चित रहते थे। हालही में बिहार में हुई श’राब’बंदी को लेकर भी ऋषि ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सला’ह दी थी। बता दें कि बिहार सरकार द्वारा श’राब’बंदी लागू करने पर ऋषि कपूर ने नीतीश कुमार के फै’सले पर सवा’ल उठाया। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि “बिहार सर’कार ने श’राब की त’स्करी और अवै’ध शरा’ब को ब’ढ़ावा देने वाला कद’म उठाया है। दुनियाभर में शरा’ब पर प्रतिबं’ध अस’फल रहा है। जाग जाओ…बिहार। तुम्हें 3,000 करोड़ रुपये के राजस्व का भी नुक’सान होगा।”

इसके बाद उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में नीतीश सरकार के फै’सले के खि’लाफ कहा कि “शरा’ब के लिए 10 साल की जे’ल, अवै’ध तरीके से हथि’यार रखने पर पांच साल? वाह CM नीतीश! मैं बिहार नहीं आ रहा! 2016 में आप इतने अदू’रदर्शी कैसे हो गए?” बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर ऋषि कपूर के देहां’त की खबर लोगों तक पहुंचाई । उनके भाई रणधीर कपूर ने बताया कि वह 2 साल से कैंस’र से ल’ड़ रहे थे। उन्हें सांस लेने में भी काफी परे’शानी थी जिसके चलते उन्हें अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.