भारतीय छात्रों के लिए रोमानिया मेयर ज्योतिरादित्य सिंधिया से भिड़ गए, कहा पहले ये बताए….

March 3, 2022 by No Comments

यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लाने के लिए रोमानिया पहुंचे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और रोमानिया के मेयर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।आपको बता दें युद्धग्रस्त यूक्रेन से भारतीय नागरिकों की निकासी जारी है इस बीच सोशल मीडिया पर रोमानियाई मेयर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारत के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को फटकार लगा रहे हैं।

जिसमें वो ये कहते हुए सुनाई दिए कि वह भारतीय छात्रों से धोखा कर रहे हैं वहीं, वीडियो में यह भी देखा गया है कि सिंधिया अपनी सफाई देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी सूनी नहीं जा रही है इतना ही नहीं सिंधिया ने दोबारा मेयर को यह कहते हुए देखा गया है कि आप दूर रहे यहां से, मैं जो कहना चाहता हूं, वह कहने दें इतने में मेयर गुस्से में आकर यह कह बैठते हैं कि, अरे मैने सारी व्यवस्थाएं करायी हैं भोजन की व्यवस्था भी मैने करायी, न की तुमने वीडियो में दिखता है कि मेयर की बात पर वहां बैठे छात्र ताली बजाकर उनका समर्थन करते हैं।

रोमानिया के मेयर और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच तू तू-मैं मैं के इस वीडियो को लेकर कांग्रेस ने कई नेताओं ने ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘जुमला भारत में काम करता है लेकिन विदेश की धरती पर नहीं। देखिए राहत शिविर में रोमानिया मेयर ने कैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया को पाठ पढ़ाया, कहा कि आप कब यहां से जाओगे। राहत शिविर में जगह और खाना में हम दे रहे हैं, आप नहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.