रूस ने हम’ला किया यूक्रेन पर लेकिन अपने नागरिकों के निशाने पर आए इमरान खान, सोशल मीडिया में इस तरह….

February 25, 2022 by No Comments

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के आदेश के बाद यूक्रेन में रूसी सैनिकों ने हम’ला शुरू कर दिया है। यहां अजीब संयोग यह है कि जैसे ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रूस की धरती पर पहुंचे, पुतिन ने यूक्रेन पर हम’ला बोल दिया। जानकार मान रहे हैं कि इमरान खान गलत वक्त में रूस का दौरा कर रहे हैं पाकिस्तान लौटने से पहले पुतिन से मुलाकात को इमरान कितना फायदा पहुंचा पाएंगे, ये देखने वाली बात होगी।

वहीं रूस का दौरा करने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने ही देश के नागरिकों के नि’शाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया पर लोग उनकी दौरे को लेकर मीमस बनाना शुरू कर दिए हैं और उनके इस दौरे के लेकर तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं. एक पोस्ट पर फैसल रफीक भट्टी लिखते हैं रूस और यूक्रेन काफी दिनों से एक दूसरे के खि’लाफ सिर्फ बयानबाजी कर रहे थे फिर कप्तान (इमरान खान) ने जाकर उनको समझाया तब जाकर लड़ा’ई शुरू हुई।

जावेद इकबाल नामी युवक ने लिखा नियाज़ी के रूस में कदम रखते ही रूस और यूक्रेन के दरमियान जं’ग शुरू हो गई नियाज़ी सिर्फ पाकिस्तान के लिए ही मनहूस साबित नहीं हुआ अगला दौरा हिंदुस्तान का करवाया जाए देश की अपील है की मनहूस आजम. “अंबर आवान” ने अपने प्रधानमंत्री इमरान खान के रूस दौरे को लेकर ऐसा लिखा आप भी हैरान हो जाएंगे।

उन्होंने कहा अगर कोई देश किसी दूसरे देश पर हम’ला करे इस हमले में किसी तीसरे देश का प्रधानमंत्री मा’रा जाए तो क्या उस देश को मदद मिलेगी. आपको बता बीते 21 साल में किसी पाकिस्तानी नेता द्वारा मास्को की यह पहली यात्रा थी। ऐसे में पाकिस्तान की आवाम और पाकिस्तानी मीडिया इस बात को लेकर काफी उत्सुक थी कि इमरान खान की रूस यात्रा बेहद अहम और पाकिस्तान के लिए फायदेमंद होगी।

टाइमिंग देखिए जिस वक्त पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रूस की धरती पर पहुँचते हैं उसी वक्त रूस यूक्रेन पर हमले का ऐलान कर देता है

Leave a Comment

Your email address will not be published.