पिछले कुछ समय में देखा गया है कि अ’पराध की ख़बरें बढ़ी हैं. अपरा’ध से हुई जुड़ी ख़बर आ रही है. ये ख़बर झारखण्ड से आ रही है. यहाँ राजधानी रांची के गुमला में से’क्स रैके’ट गि’रोह में शामिल चार महि’लाओं को पु’लिस ने एक युव’क के साथ आप’त्तिजनक स्थिति में हि’रासत में लिया है. पुलि’स को सू’चना मिली कि बेहराटोली स्थित एक मेडिकल हॉल के समीप एक किराए के मकान में चार म’हिलाएं रहती हैं, जो से’क्स रै’केट चलाती हैं।

पु’लिस को मिली सूचना के आधार पर खुद थानेदार मनोज कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. सभी लोगों ने घर में दबिश दी उस समय मकान के अंदर एक यु’वक मौजूद था, जो आ’पत्तिजनक स्थिति में था। पु’लिस सभी लोगों को पक’ड़ कर थाना ले आई है। मिली जानकारी के अनुसार युव’क ने अपना नाम प्रकाश साहू बताया है, जो बसिया प्रखंड के बनई गांव का रहने वाला है.

थाने में म’हिलाओं से पूछताछ की जा रही है. थानेदार ने बताया कि सभी महि’लाएं शादी-शुदा हैं. चंद पैसो के लिए जि’स्म के धं’धे में शामिल हुई हैं. उन्होंने बताया कि महि’लाएं घाघरा, आंजन, खोरा व सिसई की रहने वाली हैं. फिलहाल पुलि’स पूछताछ कर रही है. पु’लिस ने बताया है कि वह इस मामले में और जाँच कर रही है और जल्द ही इनके गि;रोह से अगर और भी लोगों के तार जुड़े हैं तो उन्हें गि’रफ़्तार कर लेगी. इस मामले में सबसे दिलचस्प बात ये है कि जो म’हिलायें पकड़ी गई हैं सभी शादी-शुदा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.