17 मिनट लंबे कि’सिंग सीन के बाद फूट-फूट कर रोने लगी थी ये अभिनेत्री, आमिर खान के साथ भी..

August 26, 2021 by No Comments

टीवी इंडस्ट्री में यूं तो कई अभिनेत्रियों ने अपनी खास पहचान बनाई है। लेकिन ऐसी बहुत कम अभिनेत्रियां हैं। जिन्हें उनके असली नाम से नहीं बल्कि उनके रील नेम से जाना जाता है। इन्हीं में से एक हैं टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर। जिन्होंने सालों पहले आई टीवी सीरियल कहानी घर घर कि से अपनी खास पहचान बनाई थी।

इस सीरियल में साक्षी तंवर ने पार्वती की भूमिका निभाई थी। इस टीवी शो ने घर-घर में पार्वती को मजबूर कर दिया इसके बाद साक्षी तंवर का करियरग्राफ ऊंचाइयों को छूता रहा। साक्षी तंवर ने टीवी सीरियल्स के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन इन्हें खास पहचान एक और सीरियल से मिली जिसका नाम है ”बड़े अच्छे लगते हैं”।

इस टीवी सीरियल में भी साक्षी तंवर ने लीड अभिनेत्री की भूमिका निभाई थी। इस शो में साक्षी तंवर के साथ टीवी कलाकार राम कपूर लीड एक्टर की भूमिका में थे। इन दोनों की केमिस्ट्री छोटे पर्दे पर लोगों को काफी पसंद आई थी। इसके साथ ही साक्षी तंवर फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी नाम कमाया है।

साक्षी ने छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी बेहतरीन एक्टिंग कर खुद को साबित किया है। साक्षी तंवर की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वह बहुत ही सरल स्वभाव की शख्सियत हैं। उनका जन्म 12 जनवरी 2073 को राजस्थान के अलवर में हुआ था।

अलवर में पली-बढ़ीं साक्षी ने दिल्ली के ‘लेडी श्री राम’ कॉलेज से स्नातक किया है। लेकिन उन्होंने हमेशा से ही एक एक्टर बनने का सपना देखा था। साल 2011 में शुरू हुए सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से साक्षी जबरदस्त चर्चा में आई थीं। दरअसल, इस सीरियल में साक्षी अपने को-एक्टर राम कपूर के साथ अपने इंटीमेट सीन को लेकर काफी चर्चा में आईं थीं।

यही नहीं बाद में इस सीन को देकर साक्षी फूट-फूटकर रोईं ​थीं। दरअसल साक्षी तंवर ने इस शो में राम कपूर के ऑपोजिट लीड अभिनेत्री का रोल प्ले किया था। सीरियल में दोनों के बीच एक लंबा इं’टीमेट सीन फिल्माया गया था जो करीब 17 मिनट का था। ये सीन काफी चर्चा में रहा था।

बताया जाता है प्रोड्यूसर एकता कपूर ने टीवी पर पहली बार इतना लंबा लव मे’किंग सीन शू’ट किया था। साक्षी ने अपने ​करियर में पहली बार इस तरह का इंटीमेट सीन दिया था। इसके लिए उन्हें कई रीटेक देने पड़े थे तब जाकर ये फाइनल हुआ था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *