शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा बन जाएंगी सलमान के घर की मेंबर, सामने आया…

June 13, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आज बॉलीवुड में एक जानी-मानी हस्ती के तौर पर मशहूर हो चुकी हैं। सोनाक्षी सिन्हा फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। जिन्होंने सलमान खान की फिल्म द’बंग से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने द’बंग फिल्म में एक्टिंग से पहले खुद को फिट करने के लिए काफी ज्यादा बाहर कम किया था। कहा जाता है कि सलमान खान नहीं सोनाक्षी सिन्हा को ऐसा करने की सलाह दी थी।

दरअसल बॉलीवुड में न्यू कमर की हिट एंट्री का रास्ता सलमान के पास से होकर जाता है।

सलमान खान ने न जाने कितने लोगों को बॉलीवुड का रास्ता दिखाया है और उनकी मदद करके उन्हें पहली हिट फ़िल्म दी। इसी लिस्ट में एक नाम सोनाक्षी सिन्हा का भी आता है।

जिनकी एंट्री के लिए सलमान ने अपने ख़ास दोस्त गोविंदा से भी पं’गा मोल लिया था। जी हाँ, ख़बरों की माने तो गोविन्दा चाहते थे कि सलमान उनकी बेटी नर्मदा को अपने साथ डेब्यू करवाएँ।

लेकिन जब सलमान ने शत्रुघ्न सिन्हा से किया वादा निभाते हुए सोनाक्षी को फ़िल्म में ले लिया। तो गोविन्दा ने सलमान को लेकर कई तरह की उल्टी-सीधी बातें की और उनसे बातें बं’द कर दी थी।

वैसे हम बात कर रहे हैं सोनाक्षी की जिन्होंने द’बंग के अलावा भी कुछ हिट फ़िल्मों में काम किया है। हम आपको आज एक बहुत ख़ास बात बताना चाहते हैं और वो बात है सोनाक्षी की शादी से जुड़ी हुई।

आप जानते हैं कि सोनाक्षी शादी के बाद सलमान खान की रिश्तेदार बन जाएँगी।

जी हाँ, सोनाक्षी सिन्हा जिन्हें डेट कर रही हैं उनका नाम है बंटी सचदेवा। बंटी सचदेवा कोई और नहीं बल्कि सलमान के भाई सोहेल के साले हैं। ऐसे में सोनाक्षी अगर उनसे शादी करती हैं तो वो सलमान की भी रिश्तेदार बन जाएँगी।

वैसे सोनाक्षी और बंटी की शादी के बहुत चैन्सेज़ हैं। क्योंकि दोनों परिवारों को ये रिश्ता मंज़ूर है।

अपनी शादी को लेकर सोनाक्षी ने बताया था कि बंटी सेल्फ़मेड मैन हैं और वो अभी अपनी बैचलर लाइफ़ को एंजॉय करना चाहते हैं।

सोनाक्षी और बंटी को लेकर कुछ साल पहले ये बात भी सामने आयी थी कि दोनों की सगाई होने वाली है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बंटी और सोनाक्षी अक्सर साथ नज़र आते हैं, सोनाक्षी इस रिश्ते से बहुत ख़ुश हैं।

बात की जाए सोनाक्षी सिन्हा के प्रोफेशनल करियर की। तो सोनाक्षी ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। कोरोना महामा’री के चलते सोनाक्षी सिन्हा की अभी तक कोई फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *