आर्यन खान केस में इस शख्स का दावे से मचा ह’ड़कंप, कहा- मैं सैम डिसूजा नहीं हूं…मुझे गलत तरीके से…

October 28, 2021 by No Comments

आर्यन खान ड्र’ग्स मामले में हर दिन नए और बड़े खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा इस मामले में बनाए गए ग’वाह के बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने जिसे सैम डिसूजा बताया था वह हैनिक बाफना निकला है।

इस मामले में 35 साल के हैनिक बाफना ने यह साफ कहा है कि सेम डिसूजा के नाम पर एक फ’र्जी पहचान बनाने के लिए उनकी प्रोफाइल तस्वीर और डिटेलस का गलत इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि इस मामले में उनकी कथित संलिप्तता को लेकर भी उन्हें कई कॉल्स आ रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने सोमवार को पालघर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

उन्होंने किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर तेल पर उनकी तस्वीर और मोबाइल नंबर का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि मेरा नाम सैम डिसूजा नहीं है। जैसा कि प्रभाकर सेल द्वारा बताया गया है प्रभाकर सेल ने कथित 38 लाख रुपए के लेनदेन की बात कही है।

जिससे मेरा कोई लेना देना भी नहीं है। मैं निर्दोष हूं और मेरी सभी बिना किसी कारण ही खराब की गई है। हम पिछले 7 दशकों से पालघर में रहते हैं पालघर पुलिस अब इस मामले में दर्ज शिकायत पर जांच कर रही है। लेकिन अभी तक औपचारिक मामला दर्ज नहीं किया गया है।

हैनिक बाफना ने दावा किया है कि वह एक व्यापारी है और कुछ महीने पहले प्रभाकर सेल से मिला था और उसके भाई सतीश को 2019 से जानता है। बाफना के मुताबिक, सतीश ने उसे दो सौदे की पेशकश की थी। पहला 25 लाख रुपये के फर्नीचर की बिक्री और दूसरा पांच लाख जोड़ी जूते बेचने का था, जो सीमा शुल्क विभाग में थे। हालांकि, सौदे नहीं हुए।

गौरतलब है कि प्रभाकर सेल द्वारा यह दावा किया गया था कि किरण गोस्वामी और सैम डिसूजा को आर्यन खान मामले में 25 करोड़ की डील पर बात करते हुए उन्होंने सुना था। किरण गोसावी और सैम डिसूजा ने कथित तौर पर 8 करोड़ रुपए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात भी कही थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *