समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता आजम खान का कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज चल रहा है. उनके बी’मार होने के बाद से ही उनकी सेहत की दुआएं उनके चाहने वाले माँग रहे हैं. इस बीच मेदान्ता अस्पता’ल ने ख़बर दी है कि आज़म ख़ान की सेहत बि’गड़ गई है. आजम खान लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट हैं. वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं.

आजम खान की तबीयत बिगड़ी,मेदांता हॉस्पिटल ने जानकारी देते हुए कहा कि आजम खान की हालत गंभीर है. जान लें कि आजम खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद 9 मई को उन्हें लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. आजम के बेटे अब्दुल्ला भी हैं एडमिट बता दें कि आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्हें भी मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.

पिता आजम खान और बेटे अब्दुल्ला खान 30 अप्रैल को टेस्ट रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित मिले थे.जान लें कि हॉस्पिटल आने से पहले फरवरी, 2020 से आजम खान सीतापुर जेल में बंद थे. आजम के खिलाफ 100 से ज्यादा केस दर्ज हैं. आजम का बेटा अब्दुल्ला भी सीतापुर जेल में बंद था. उसके खिलाफ भी कई मामले दर्ज हैं.

जैसे कि आप सभी जानते है कि आजम खान को लेकर आए दिन कुछ न कुछ खबर सुनने को मिलती रहती है ,क्योंकि वो जेल में है और वहां पर उनकी तबियत लगातार बिगड़ रही है ,काफी दिन से वो अस्प’ताल में भर्ती है ,जिसे लेकर घरवालो में ओर पार्टी में सन्नाटा छाया हुआ है. समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेता आज़म ख़ान की सेहत की जानकारी लगातार ले रहे हैं. ख़बर है कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव भी लगातार आज़म ख़ान का हाल पूछ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.