साउथ सुपरस्टार अभिनेत्री ने कहा- भूखी रह सकती हूँ, पर से’क्स के बिना नहीं, जब भी मूड हो

October 8, 2021 by 1 Comment

हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अनिकेनी फिल्म अभिनेता नागा चैतन्य से तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में रही है। समांथा हाल ही में द फैमिली मैन वेब सीरीज में नजर आई थी। जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में दो समांथा और नागा चैतन्य का नाम चमकते सितारों में से एक है।

अभी अपने पति नागा चैतन्य से तलाक को लेकर सुर्खियों में आने वाली तेलुगू सुपरस्टार सामंथा पहले भी अपने बो”ल्ड और शॉ’किंग बयानों के कारण काफी चर्चा में रही हैं। सामंथा पहले भी कई बार ऐसे बो’ल्ड स्टेटमेंट्स दे चुकी हैं। जिसके कारण सुर्खियों में आ गई थीं।

इनमें से*’क्स से लेकर का’स्टिंग का’उच जैसे मुद्दे शामिल हैं। आइए, जानते हैं सामंथा के कुछ शॉ’किंग बयान। जब से सामंथा की साल 2017 में नागा चैतन्य से शादी हुई थी तभी से उनकी प्रेग्नें’सी की अफ’वाहें उड़ने लगी थी। फैन्स भी सोशल मीडिया पर सामंथा से उनकी प्रे ग्नेंसी के बारे में पूछते रहते थे। ए

एक बार एक ऐसे ही सवाल के जवाब में सामंथा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं साल 2017 से ही प्रे’गनेंट हूं। लगता है कि यह बच्चा बाहर ही नहीं आना चाहता है।’ सामंथा काफी समय से फिल्मों में काम कर रही हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक बार सामंथा ने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले का’स्टिंग काउच पर बात की थी।

सामंथा ने कहा कि का;स्टिंग का’उच केवल फिल्म इंडस्ट्री नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री में मौजूद है। उन्होंने कहा कि हर जगह कुछ बुरे लोग होते हैं। सामंथा ने एक ऐसी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है जहां पु’रुषों का वर्चस्व है। तेलुगू फिल्मों की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से सामंथा को एक माना जाता है।

सामंथा ने एक ऐसी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। जहां पुरुषों का वर्चस्व है। तेलुगू फिल्मों की सबसे बड़ी हिरोइनों में से सामंथा को एक माना जाता है। इस बारे में बात करते हुए एक कहा था कि पुरुषों के वर्चस्व वाली इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में काफी परेशानी होती है।

किसी महिला के लिए यह बहुत कठिन होता है। सामंथा ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वह जिन हीरो के साथ काम करती हैं उनसे अलग अपनी एक पहचान बना लेंगी। सामंथा ने एक बार एक महिलाओं की मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए चौंकाने वाला बयान दिया था।

इस इंटरव्यू में सामंथा से रैपिड फायर राउंड में एक सवाल पूछा गया कि वह सेक्स और खाने में से किसे चुनेंगी। इसके जवाब में सामंथा ने कहा, ‘अरे, इसमें से नहीं चुन सकती।’ इसके बाद उन्होंने कहा, ‘से*क्स, मैं किसी भी दिन भूखी रह सकती हूं।’

One Reply to “साउथ सुपरस्टार अभिनेत्री ने कहा- भूखी रह सकती हूँ, पर से’क्स के बिना नहीं, जब भी मूड हो”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *