CM केजरीवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फंसे संबित पात्रा, दिल्ली की कोर्ट ने दिए FIR के आदेश

November 23, 2021 by No Comments

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कि फ’र्जी वीडियो पोस्ट करने के मामले में दिल्ली की कोर्ट ने भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा के खिलाफ आदेश सुनाए हैं। खबर के मुताबिक, कोर्ट ने भाजपा नेता संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं।

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक फ’र्जी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में इसी साल फरवरी के महीने में भाजपा नेता संबित पात्रा के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

संबित पात्रा पर आरोप लगा था कि उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक छे’ड़छाड़ किया हुआ फ’र्जी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया था कि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दु’र्भावना और प्रो’पेगें’डा के तहत मुख्यमंत्री केजरीवाल का डॉ’क्टर्ड वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया।

दरअसल पंजाब के तत्कालीन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक 17 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह कृषि कानूनों का समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीँ यह वीडियो दिल्ली भाजपा के अधिकारी ट्विटर हैंडल और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्विटर हैंडल से ही ट्वीट किया गया था।

आपको बता दें कि आजकल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के चुनाव प्रचार में बिजी हैं। कल से ही आम आदमी पार्टी ने मिशन पंजाब की शुरुआत की है। माना जा रहा है कि जल्द ही आम आदमी पार्टी पंजाब में मुख्यमंत्री उम्मीदवार का ऐलान कर सकती हैं।

2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए ‘मिशन पंजाब’ के तहत आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल अगले एक महीने में पंजाब के विभिन्न स्थानों का दौरा करेंगे और राज्य और वहां के लोगों के लिए पार्टी के कार्यक्रमों की घोषणा करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *