डिबेट शो में कांग्रेस नेता ने कह दी ऐसी बात संबित पात्रा के दिमाग में सिर्फ गो..

October 21, 2020 by No Comments

भारतीय जनता पार्टी में यूं तो कई ऐसे नेता शुमार हैं। जो अक्सर वि’वादों में बने रहते हैं। लेकिन खासतौर पर पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा किसी न किसी वजह से वि’वादों और चर्चा में बने रहते हैं।

समाचार चैनलों में होने वाले डिबेट प्रोग्राम में संबित पात्रा अक्सर ची’खते और चि’ल्लाते हुए नजर आते हैं समाचार चैनलों में डिबेट प्रोग्राम को काफी पसंद किया जाता है इन डिबेट शो की वजह से ही न्यूज़ चैनलों की टी’आ’रपी भी बढ़ती है। तो वहीँ डिबेट शो चैनल की आ’लोच’ना का कारण भी बनते हैं। आ’लो’चना के कारणों में तमाम कारणों के साथ एक कारण ये भी होता है कि डिबेट में नि’जी ह’मले बहुत होते हैं।

गौरतलब है कि अक्सर देखा जाता है कि डिबेट शो में मौजूद पैनलिस्ट किसी ना किसी मुद्दे को लेकर आपस में ही भि’ड़ जाते हैं। तो कुछ इस दौरान हा’था’पाई और मा’रपी’ट तक पहुंच जाते हैं। डिबेट्स में पैनलिस्ट एंकर के बीच भी की बार झ’ड़प हो जाती है। अक्सर देखा गया है कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लव के बीच जमकर ब’हस हुई है।

अब भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक के बीच जो’र’दार भि’ड़ंत हो गई है। रागिनी नायक ने तो ये भी कह दिया कि संबित पात्रा के दिमाग में गो’बर भर गया है। संबित पात्रा की तरफ से भी रागिनी पर खूब जु’बा’नी ह’मले हुए। इस डिबेट शो का एक वीडियो क्लिप वा’यरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि किस तरह से कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक संबित पात्रा को झा’ड़ लगाई है।

रागिनी नायक कहती नजर आ रही है कि आपको जितना फ’ड़फ’ड़ाना हो फ’ड़फ’ड़ा लिजिए। आपकी ये फ’ड़फ’ड़ाह’ट आपकी बे’चै’नी को बयां करती है। इस पर संबित पात्रा ने अपना बचाव किया तो रागिनी और ह’मला’वर हो गईं। कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने संबित पात्रा से कह दिया कि आपने इतना गौ’मू’त्र पी लिया है कि आपके दि’माग में सिर्फ गो’बर भर गया है। और आपके मुंह से भी गो’बर ही निकल रहा है। आप थोड़ा पढ़ कर आया कीजिए औऱ तब बात किया करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *