बुरी तरह ड’रे समीर वानखेडे, गिरफ्तारी से बचने के लिए कर रहे मिन्नतें, मुंबई पुलिस से बोले मुझे…

October 25, 2021 by No Comments

मुंबई क्लोज दीपक मामले में आर्यन खान समेत कई नामचीन हस्तियों को गिरफ्तार करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े पर इस वक्त संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

दरअसल एक वीडियो टेप और गवाह टूट जाने के बाद समीर वानखेडे बुरी बुरी तरह से सोशल मीडिया यूज़र और महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर आ गए। हालांकि अभी तक नार’कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा किसी तरह से इस मामले को रफा-दफा किए जाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन जिस तरह से इस मामले के गवाह ने आरोप लगाए हैं।

उसके बाद मुंबई पुलिस कानूनी रूप से एनसीबी अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गि’रफ्तार भी कर सकती है। सोशल मीडिया पर भी समीर वानखेड़े वक्त बुरी तरह से बदनाम हो चुके हैं। सोशल मीडिया से लेकर महाराष्ट्र सरकार तक समीर वानखेडे को कथित तौर पर फि’रौती’बाज कहा जा रहा है।

दरअसल आर्यन खान रख मामले में प्रभाकर सेल नाम के एक शख्स को गवाह बनाया गया था। इस मामले में प्रभाकर ने एक वीडियो जारी की है। जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि समीर वानखेड़े ने फिल्म अभिनेता शाहरुख खान से 25 करोड़ की रिश्वत मांगी थी।

इस पूरे मामले के उजागर होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा समीर वानखेडे का साथ नहीं दिया जा रहा है। दरअसल व’सूली के पूरे मामले पर जांच को आला अधिकारियों के लिए प्रेषित कर दी गई है। वहीं इस पूरे मामले में समीर वानखेड़े के पक्ष को रखकर ना’रकोटिक्स कंट्रो’ल ब्यूरो में प्रेस रिलीज भी की गई है।

बताया जाता है कि इस मामले में गवाह द्वारा वीडियो जारी करने के बाद एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे इतना ज्यादा हड़बड़ा गए हैं कि उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक चिट्ठी लिखी है।

जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस से इस मामले में जांच ना करने की दरखास्त करते हुए कहा है कि मेरे ऊपर लगे आरोपों की सीबीआई जांच के लिए आगे प्रेषित की है। इसलिए मुंबई पुलिस को वैधानिक कार्रवाई न करने की कृपा करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *