पति के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची सना खान ने पति संग एयरपोर्ट पर किया ये काम, हैरान हो गए लोग

August 10, 2021 by No Comments

पूर्व फिल्म अभिनेत्री सना खान ने हाल ही में गुजरात के मुफ्ती अनस से शादी कर फैंस को हैरान कर दिया था। इसके बाद से सना खान और मुफ्ती अनस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रही हैं। भले ही सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हो। लेकिन आज भी वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर सना खान द्वारा शेयर की जाने वाली तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जाता है। इसी बीच खबर सामने आई है कि सना खान अपने पति के साथ वेकेशन मनाने के लिए मालदीव पहुंची है। इस दौरान इन दोनों ने ऐसा काम किया है कि सोशल मीडिया पर इनकी काफी वाहवाही हो रही है।

इस दौरान सना को एयरपोर्ट पर ही नमाज पढ़ते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर सना का ये अंदाज खूब चर्चाओं में बना हुआ है।
इस वीडियो में दिखा जा सकता है कि सना खान अपने पति के साथ घूमने जा रही हैं इस दौरान वह काफी खुश भी नजर आई सना खान ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। जोकि मालदीव के सफर का दिखाया गया है।

एयरपोर्ट पर ही सना खान और उनके पति द्वारा नमाज अदा करने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं कि वह छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गई है लेकिन फिर भी वह नमाज अदा करना नहीं भूली।

सना खान ने सूरत के बिजनेस मैन मौलाना मुफ्ती अनस सैयद के साथ 20 नवंबर 2020 को शादी रचाई थी। शादी के बाद सना ने सोशल मीडिया तस्वीर शेयर कर अपनी शादी के बारे में बताया था। लोग इस अचानक हुई शादी से काफी हैरान थे। शादी के बाद से ही सना हमेशा बुर्का पहने हुए नजर आती हैं। चाहे बात कश्मीर की हो, या फिर दुबई वेकेशन की, एक्ट्रेस को पूरे समय बुर्का पहने हुए देखा जाता है।

आपको बता दें कि भले ही सना खान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और अपने पति संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बार भी सना ने एक वीडियो शेयर किया है। जो तेजी से वा’यरल हो रहा है।

गौरतलब है कि सना और अनस की शादी हो जाने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इस पर सना ने कहा कि, “मुझे लोगों ने ट्रोल किया और मेरे इंस्टाग्राम पर खराब कमेंट किए थे। ये गलत बात थी, उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि मैंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था और जिंदगी में अपने रास्ते पर जाना तय किया। आखिर मेरी शादी से किसी को परेशानी क्यों हैं?”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *