मुफ़्ती अनस से शादी कर चुकी सना खान ने खोला बड़ा राज, बॉयफ्रेंड हर रोज फ़ोर्स कर ये काम करवाता…

September 17, 2021 by No Comments

बिग बॉस से चर्चा में आई फिल्म अभिनेत्री सना खान ने फिल्म अभिनेता सलमान खान के साथ काम कर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। सना खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह कर अपने फैंस को हैरान कर दिया।

दरअसल उससे पहले उनके रिलेशनशिप के चर्चे का भी हुआ करते थे। लेकिन ब्रेकअप के बाद सना खान कुछ टूट सी गई थी।
जिसके बाद उन्होंने मुफ्ती अनस से शादी कर लोगों को बड़ा झटका दिया। सना खान ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया।

उसे कुछ दिन पहले ही सना खान ने उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया के जरिए दुनिया को दी थी। बताया जाता है कि सना खान नहीं बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस पर धोखेबाजी का आरोप लगाया था और इसके साथ उन पर कई और आरोप भी लगाए थे।

अपने बारे में बात करते हुए सना खान ने बताया था कि मेरा और मेल्विन का ब्रेकअप हो गया है। क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहा था। मैंने उसे पूरी दिल से प्यार किया और उसके प्रति कमिटेड थी बदले में जो मुझे मिला। उसने मुझे बहुत ही दुखी किया है। मैं अंदर से पूरी तरह हिल गई हूं। मुझे बहुत चिंता हो रही है और मैं डिप्रेशन में हूं।

इसके साथ ही सेना ने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा था कि यह पहली बार है। मुझे सच बोलने में बहुत हिम्मत लगी है। क्योंकि वहां बहुत सारे लोग हैं जो रिलेशनशिप में विश्वास रखते हैं। प्यार और सम्मान मैंने हमेशा दिखाया। लेकिन दुर्भाग्य से मुझे वह वापस नहीं मिला जो मुझे मिलना चाहिए था।

सना खान ने मेल्विन के बारे में यह लिखा था कि वह बहुत ही गंदा आदमी है और दुर्भाग्य से मुझे यह पता लगाने में एक साल लग गया। क्योंकि मैं उस पर आंख मूंद कर दी थी मैंने अपने लिए स्टैंड लिया। क्योंकि अगर मैंने नहीं लिया तो कोई भी नहीं लेगा सना खान ने सना ने मेल्विन को धोखेबाज बताते हुए लिखा कि वो एक धोखेबाज है और एक झूठा है।

अपने फेम और पॉपुलैरिटी के लिए किसी के साथ भी ऐसा करना उसके लिए आम बात है। उसने बहुत सारी लड़कियों के साथ मिलकर मुझे ची’ट किया है। उनमें से एक लड़की को मैं जानती हूं, जिसका नाम जानकर मैं शॉक्ड हूं। #shameonyou miss…वो मुझसे शादी करना चाहता था। बच्चे चाहता था,लेकिन वो मेरे बच्चों को क्या सिखाता?’

सना ने कहा कि मेल्विन उन्हें मजबूर करते थे कि वो दुनिया को उनदोनो के रिश्ते के बारे में बताए। सना ने कहा था ‘उसने वैलेंटाइन्स डे के बाद मुझे अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के लिए फोर्स किया।

वो मुझे हमारी फोटोज पोस्ट करने के लिए मजबूर करता था। मैं मीडिया इंटरेक्शन के लिए जाती थी और वो चाहता था कि मैं हमारे बारे में बात करूं। उस वक्त मुझे ये समझ नहीं आया कि ये फेम पाने के लिए था।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *