BJP नेता संगीत सोम ने सपा को दिया ओपन चैलेंज बोले- अगर पार्टी 22 सीट भी जीती तो…

June 21, 2021 by No Comments

उत्तर प्रदेश के मेरठ में भारतीय जनता पार्टी के फा’यरब्रांड नेता और सरधना के विधायक संगीत सोम अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर से संगीत सोम मुजफ्फरपुर दं’गों पर वि’वा’दित बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल रविवार को वह एक शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। इस मामले में भाजपा विधायक संगीत सोम ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अगर समाजवादी पार्टी ने 22 सीटों पर भी जीत हासिल कर ली। तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

दरअसल वह केंद्रीय मंत्री और मुजफ्फरनगर सांसद संजीव बालियान के साथ भगवानपुर गांव में सड़कों के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने भगवानपुर में गांव वालों से कहा है कि यहां की जनता 25 साल तक उन्हें विधानसभा भेजेगी। जनता ने विश्वास जताते हुए केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को दूसरी बार सांसद बनाया है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव आप आरी से कटवाने की बात कर रहे हो, आप की औकात नहीं है। आप अभी ट्विटर पर ही ट्वीट कर रहे हो। आगे कहा कि पांच साल में कभी लखनऊ से निकले नहीं हो। भाजपा के कई विधायक व कार्यकर्ता कोरोना म’हामा’री की च’पेट में आकर जा’न गंवा चुके हैं। सपा का कोई कार्यकर्ता बाहर नहीं निकला।

भाजपा विधायक संगीत सोम का कहना है कि समाजवादी पार्टी सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 25 साल तक सपने मत देखे। 25 साल के लिए सो जाएं। उत्तर प्रदेश की जनता आपको 25 साल तक देखना नहीं चाहती। क्योंकि आपने जो 5 साल में किया है। वह जनता सब जानती है।

उन्होंने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए मु’जफ्फरनगर दं’गे को लेकर वि’वादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने मुझे और सांसद संजीव बालियान को जेल भेजने की तैयारी की। सपा सरकार अब यूपी में 22 सीट भी हासिल नहीं कर सकती।

गौरतलब है कि साल 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए राजनीतिक दलों ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है। माना जा रहा है इस बार राज्य में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *