शोएब और आयशा की रोमांटिक तस्वीरों पर पत्नी सानिया मिर्ज़ा बोलीं- तैयार हो जाओ तलाक के…

November 16, 2021 by No Comments

इस बार आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत के मुकाबले पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन किया है। पाकिस्तानी टीम को इस बार वर्ल्ड कप की सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन सेमीफाइनल में जाने के पहले अपने पांचों मैचों में टीम को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान टीम कमजोर साबित हुई और टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

इस टूर्नामेंट में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ़ हो रही है। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं शोएब मलिक।प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ शोएब मलिक इन दिनों पर्सनल जिंदगी को लेकर भी सुरक्षा में बने रहे दरअसल सोशल मीडिया पर उनकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा की कुछ तस्वीरें वा’यरल हुई है। जो कि इन दोनों के फैंस द्वारा जमकर पसंद की जा रही है।

इन तस्वीरों में शोएब और आयशा बहुत ही रोमांटिक नजर आ रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ से स्वयं मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा को सोशल मीडिया पर बच के रहने की सलाह भी दी जा रही है। दरअसल शोएब और आयशा ने यह तस्वीरें लोकल मैगजीन के लिए खिंचवाई है जो कि बीते महीने स्कॉटलैंड से जीतने के बाद आयशा ने शेयर की थी।

इसके अलावा आयशा ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए सेमीफाइनल वाले दिन भी मलिक के साथ स्विमिंग पूल में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इन तस्वीरों को देख कर बहुत से फैंस से सानिया मिर्जा को अब नहीं अपनी तरफ से कई तरह की सलाह दे रहे हैं।

कुछ फैंस ही सवाल कर रहे हैं कि पाकिस्तान की फेवरेट भाभी ने शोएब मलिक को इस तरह का रोमांटिक फोटो शूट करने की इजाजत कैसे दी?

वहीँ इस मामले में पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा का कहना है कि किसी भी लड़के और लड़की के बीच रोमांटिक तस्वीरें खींचे जाना यह नहीं बताते कि उन दोनों के बीच अफेयर चल रहा है।

आयशा ने ये भी कहा, की वह शादीशुदा है, और अपनी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ बहुत खुश है। और मैं दोनो का बहुत सम्मान करती हूं। शोएब और मैं बहुत अच्छे दोस्त है। और एक दूसरे के शुभचिंतक है और इस दुनिया में लोगो के और भी रिश्ते हो सकते है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *