प’श्चि’म बं’गा’ल में चु’ना’व होने वाले हैं सि’या’सत गर’मा’ई हुई है सब एक दूस’रे को नि’शा’ना बना रहे है, इस साल प’श्चि’म बं’गा’ल में वि’धा’नस’भा चु’ना’व होने वाले हैं. इससे पहले रा’ज’नी’तिक पा’र्टियां एक दू’सरे को घे’र’ने में लगी हुई है, भा’ज’पा स’त्ता पाने के लिए अपनी पूरी द’म लग रही है वही तृणमूल कांग्रेस अपनी स’त्ता बचा’ने का प्र’या’स में लगी हुई है, सभी पा’र्टि’या एक दूसरे पर तं’ज़ क’स रही है एक दूसरे पर अ’रू’प लगा रही है

इसी बीच प’श्चि’म बं’गा’ल के बसीरहाट लोक’सभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की सां’सद और अ’भि’नेत्री नुसरत जहां ने वि’वा’दित ब’या’न दिया है. उन्होंने कहा कि भा’ज’पा को’रो’ना वा’य’रस से भी ज्यादा खत’रना’क है, वह सिर्फ हिं’दू और मुस’लमा’नो को आ’पस में ल’ड़ा’ते है नुसरत जहां बसीरहाट लोक’सभ क्षे’त्र के मु’स्लि’म बहु’ल इला’के दें’गा’गा में चु’ना’व प्र’चा’र के दौ’रा’न कहा कि ‘आप लोग अपनी आं’ख खो’ल’कर रखिए, आपके आ’सपा’स भा’जपा जै’सा खत’रना’क वा’यर’स घू’म रहा है, क्या आप जानते हैं कि को’रो’ना से ज्यादा खत’र’नाक क्या है? भा’ज’पा है.

क्योंकि वो हमारी सं’स्कृ’ति, मान’वता को नहीं समझते हैं, यह पार्टी ध’र्म के बीच भे’दभा’व और आदमी-आदमी के बीच ल’ड़ा’ती है. अगर भा’ज’पा स’त्ता में आ’ई तो मु’स्लि’मों की उ’ल्टी गि’नती शुरू हो जाएगी. नुसरत जहां के इस ब’या’न पर पल’टवा’र करत हुए बी’जे’पी आ’ई’टी सेल’प्रमु’ख अमित मालवीय ने टी’एम’सी पर मु’स्लि’म तु’ष्टि’क’रण का आ’रो’प लगाया है, उन्होंने ट्वी’ट कर कहा कि ‘प’श्चि’म बं’गा’ल में वै’क्सी’न पर सबसे ख’रा’ब रा’जनी’ति हो रही है। पहले ममता बनर्जी कै’बि’नेट के मं’त्री सि’द्धि’कुला चौ’धरी ने वै’क्सी’न ले जा रहे ट्रक को रु’क’वा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.