अपने ही गढ़ में हुआ भाजपा नेता सिंधिया का कड़ा विरोध, श’र्म और गुस्से से लाल हुए…

June 15, 2021 by No Comments

भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आजकल मोदी कैबिनेट में शामिल होने की खबरों ने काफी जोर पकड़ा हुआ है। माना जा रहा है कि मोदी कैबिनेट में ज्योतिरादित्य सिंधिया को रेल मंत्री का पद दिया जा सकता है। मध्य प्रदेश भाजपा में ज्योतिरादित्य सिंधिया एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

माना जा रहा है कि कांग्रेस के कई युवा नेताओं को तोड़ने में और भाजपा में शामिल करवाने के लिए पार्टी द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसी बीच भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को उन्हीं के गढ़ ग्वालियर में एनएसयूआई नेताओं द्वारा बेशर्मी के फूल की माला पहनाई गई और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा गया है।

दरअसल गोला का मंदिर थाने में एनएसयूआई के चार नामजद और 7 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जिन्होंने शनिवार को एयरपोर्ट जाते वक्त भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले को रोका था।

खबर के मुताबिक, भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को ज्ञापन की आड़ में बे’शर्म के फूल थमाने वाले एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने सिंधिया को बेशर्म के फूल थमाने वाले वीडियो के आधार पर स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है।

शनिवार को घटना का वीडियो वा’यरल हुआ था। इस वा’यरल वीडियों के आधार पर गोला का मंदिर पुलिस ने एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक सचिन द्विवेदी, जिला अध्यक्ष वंश महेश्वरी, यतेंद्र दोहरे और सचिन भदौरिया के साथ 6-7 अन्य लोगों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

गोला का मंदिर थाना प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि जिले में कलेक्टर ने ‘रूल ऑफ सिक्स’ का आदेश लागू कर रखा है। ऐसे में गोला का मंदिर इलाके में NSUI नेता सचिन सहित 10-12 लोग जुटे और नारेबाजी की। लॉकडाउन उल्लंघन के चलते सभी पर धारा 188 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को जब पता लगा कि ज्ञापननुमा कागज देने वाले एनएसयूआई के कार्यकर्ता हैं तो सिंधिया ने सूत की मालाएं लीं, ज्ञापननुमा कागज लिया। लेकिन बे’शर्म के फूल लौटा दिए। सिंधिया ने सूत की मालाएं अपने सुरक्षाकर्मी को दे दीं, वहीं NSUI के पत्र को अपने पास रखा और फिर सिंधिया का काफिला एयरपोर्ट रवाना हुआ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *