चुनाव से पहले कांग्रेस को सिंध‍िया की दो टूक, पार्टी के नेताओं की..

August 21, 2020 by No Comments

मध्य प्रदेश से भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आने वाले विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए कांग्रेस पर ह’मला बोलना शुरू कर दिया है। दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेतृत्व पर ह’मला बोलते हुए पार्टी में काबिल नेताओं पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में राजस्थान संकट पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि उनके पूर्व दलीय सहयोगी सचिन पायलट ने भी हाल ही में यही स्थिति झेली है।

दरअसल कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले सिंधिया ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि सचिन पायलट मेरे दोस्त हैं उन्होंने जो पी’ड़ा झेली है। उसे सब लोग भली भांति वाकिफ हैं। कांग्रेस किस तरह इतने विलंब के बाद अपना घर दु’रुस्त करने की कोशिश कर रही है।

इस बात से सब वाकिफ हैं यह दुख की बात है कि कांग्रेस में काबिलियत पर सवाल चिन्ह खड़ा किया जाता है। यही स्थिति मेरे पूर्व सहयोगी सचिन पायलट ने भी झेली है। इस दौरान जिन्होंने देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जा चुका है।

अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास किया जा चुका है और चीन को इनका जवाब भी पत्थर से दिया जा रहा है मोदी सरकार के इन अहम कदमों के बाद कांग्रेस अब पूरी तरह से विफलता की राह पर जा चुकी है। ‘वॉल स्ट्रीट जर्नल’ की एक रिपोर्ट की पृष्ठभूमि में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने बीजेपी तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर फेसबुक तथा व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हुए मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए “फ’र्जी खबरें” फैलाने का आरोप लगाया है।

इस आरोप को लेकर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर सिंधिया ने कहा, “इंटरनेट एक स्व’तंत्र माध्यम है। लेकिन जनता का विश्वास खोने वाले लोगों के पास जब कहने को कुछ नहीं होता है, तो इन मुद्दों को पकड़ा जाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *