बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहाँ पर गॉसिप की जगह बहुत है. यहाँ या तो फ़िल्म बनती है या तो फिर गॉसिप.. गॉसिप का बड़ा हिस्सा जाता है अफेयर्स के नाम. कुछ इसी तरह के मामले हर रोज़ आते रहते हैं. आज हम बात करेंगे कंगना रानौत की. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने बहुत ही कम उम्र से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने घर के दौरान की सुपरहिट फिल्में दी है। लेकिन अपनी बेबाक बयानों की वजह से कंगना रनौत अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है। कंगना रनौत की निजी जिंदगी की बात की जाए तो उनके अफेयर के चर्चे फिल्म अभिनेता रितिक रोशन के साथ काफी रहे हैं। रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच सोशल मीडिया पर काफी बहस भी देखने को मिल चुकी है।

बताया जाता है कि इन दोनों का रिश्ता साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म कृष 3 के दौरान शुरू हुआ था। फिल्म की शूटिंग के दौरान यह दोनों कलाकार एक दूसरे के इतने करीब आ गए थे कि इनके अफेयर के चर्चे सरेआम होने लगी थी कहा जाता है कि कंगना रनौत अपनी जवानी के दिनों से ही रितिक रोशन को काफी पसंद किया करती थी।

रितिक रोशन उनके पसंदीदा कलाकारों में से एक थे। जब उन्हें रितिक रोशन के साथ काम करने का मौका मिला। तो उन्हें रितिक से प्यार हो गया। उस दौरान रितिक रोशन शादीशुदा थे साल 2014 में जब उन्होंने सुजैन के साथ तलाक लेने के बाद फैंस ने इसका जिम्मेदार कंगना को ठहराया।

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि रितिक रोशन ने उनके साथ अफेयर के दौरान अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ने का फैसला लिया और तलाक ले लिया। जिसके बाद वह उनके बर्थडे पर जमीन पर लेट लेट कर नाचे थे। इसके साथ ही कंगना ने रितिक पर आरोप लगाया कि वो उन्हें पागल साबित करना चाहते थे।

जिसके चलते कुछ लोगों द्वारा इस रिश्ते को आराम से चलाने के लिए ध’मकाया भी गया। कंगना ने बताया कि फेमस गीतकार जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक से माफी मांगने के लिए कहा था और रिश्ते को शांत रखने के लिए भी। जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी बहस भी हुई थी।