विधान परिषद चुनाव के दौरान चार अप्रैल की संध्या निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान के काफिला पर ए’के 4/7 से फा’यरिंग और उनके द्वारा पूर्व दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब सहित आठ लोगों पर प्राथमि’की दर्ज कराए जाने के बाद गुरुवार को राजद नेता हिना शहाब ने बेटा ओसामा शहाब को बेकसूर बताया है।

उन्होंने कहा कि मेरे जानबूझकर फं’साया गया है। अगर न्याय नहीं मिलता तो मैं सिवान छोड़कर चली जाऊंगी। राजद नेत्री हिना शहाब ने कहा कि मुझपर पहले से ही दुखों का पहाड़ टू’टा है। असमय मेरे पति मुझे छोड़ कर चले गए और अब मेरे आंचल से मेरे बेटे को छीनने की कोशिश हो रही है।

अगर ऐसा होगा तो उनके सामने सिवान को छोड़ने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचेगा। प्रेस वार्ता के दौरान हिना शहाब भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्होंने फा’यरिंग मामले में बेटे को मुख्य साजिश’कर्ता बताए जाने को लेकर जिला प्र’शासन सहित सरकार से उच्च स्तरीय जांच की मांग की।

उन्होंने आगे कहा कि मेरा बेटा काफी दिनों से सिवान से बाहर है और ऐसे में जानबूझ कर उसे फं’साने की साजि’श रची गई है। शहाबुद्दीन की पत्नी और राजद नेत्री हिना शराब का कहना है कि ऐसा करके मेरे घर की राजनीतिक छवि को खरा’ब किया जाए.

लेकिन ऐसे मामलों से वह कमजोर नहीं होंगी और मजबूती से सा’जिश करने वालों का मुकाबला करेंगी। हिना शहाब ने कहा कि मेरे पति (शहाबुद्दीन) को भी ऐसे ही फं’साया गया था। मैं 18 साल तक इंतजार करती रही कि साहब आएंगे।

लेकिन एक दिन हा’दसे की खबर आई।गौरतलब है कि सिवान में एमएलसी चुनाव के बाद निर्दलीय उम्मीदवार रईस खान के काफिले पर ए’के 47 से फाय’रिंग की बात सामने आई थी। इस घटना में एक व्यक्ति की मौ’/त हो गई थी।