शहाबुद्दीन के म’रने के बाद उनके बेटे को लेकर आई दु’खद खबर, गाड़ियां आपस मे ट’कराने से…

June 21, 2021 by No Comments

बिहार के सिवान से पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन भले ही इस दुनिया से जा चुके हो। लेकिन आज भी वह चर्चा का विषय बने रहते हैं। इसी भी खबर सामने आई है कि मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का सिवान में कार ए’क्सीडेंट हो गया है, हालांकि इस हा’दसे में ओसामा पूरी तरह से सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

इस हा’दसे की अधिकारिक पुष्टि भी की जा चुकी है। बताया जाता है कि गोपालगंज से सिवान लौटते वक्त थाबे के पास रविवार की रात यह हा’दसा हुआ है। जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घा’यल बताए जा रहे हैं। खबर के मुताबिक, मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा एक लंबे काफिले के साथ गोपालगंज में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे।

वहां से जब कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह अपने पिता के करीबी टुन्ना गिरि से मुलाकात कर वापस सिवान लौट रहे थे। तो गोपालगंज के थावे के पास काफिले में चल रही गाड़ियां एक दूसरे के बीच टकरा गई और यह हा’दसा हो गया।

इसके बाद एक-एक कर चार गाड़ियां आपस में टकराई। गाड़ियों में सवार आधा दर्जन के करीब ओसामा समर्थक घायल हुए हैं। जिन्हें एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है। सबको स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

आपको बता दें कि शहाबुदीन के नि’धन के बाद से उनके पुत्र ओसामा से मिलने के लिए लगातार नेताओं के आने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में ओसामा 40 दिन पूरा होने के बाद सिवान से बाहर निकलकर मोहम्मद शहाबुदीन के करीबी लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और राजनीतिक गतिविधियों पर विचार विमर्श कर रहे हैं।

बीते दिनों ओसामा छपरा के पूर्व बाहुबली सांसद प्रभुनाथ सिंह से भी छपरा जाकर मुलाकात की थी और रविवार को वह शहाबुदीन के करीबी गोपालगंज निवासी टुन्ना गिरी से भी मिलने गोपालगंज पहुंचे।

गौरतलब है कि मोहम्मद शहाबुद्दीन के नि’धन के बाद से ही ओसामा शहाब और उनके परिवार के कई राजनीतिक संगठनों के साथ जुड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि अभी तक ओसामा शहाब ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है ना ही उन्होंने बताया है कि वह किस राजनीतिक दल के साथ जुड़ने वाले हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *