क्या अफेयर के दौरान एकसाथ रहते थे शाहिद-प्रियंका? नाइट सूट में सुबह सुबह…

July 22, 2021 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री में देसी गर्ल के तौर पर जानी जाती हैं। हालांकि आजकल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में ज्यादा बिजी रहती हैं। क्योंकि शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका को ही अपना घर बना लिया है।

फिल्म इंडस्ट्री में प्रियंका चोपड़ा के अभिनय का सिक्का चलता है। प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल जिंदगी के बारे में बात की जाए तो उनके अफेयर के चर्चे भी कई अभिनेताओं के साथ रह चुके हैं। इन्हीं में से एक हैं फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर।

इन दोनों ने एक साथ साल 2009 में मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म क’मीने में काम किया था जिसमें शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने लीड रोल निभाया था। शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर के किस्से काफी मशहूर भी होने लगे थे। दोनों का घर भी काफी पास पास हुआ करता था।

इसके अलावा वह दोनों ही कई पार्टियों में एक साथ नजर आते थे। दोनों के रोमांस की बातें करने वालों के लिए इतने सबूत काफी हुआ करते थे। इसी दौरान एक दिन इनकम टैक्स डिपार्टमेंट वालों ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के घर सुबह 7:30 बजे रेड मारी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानी जाए तो उस वक्त प्रियंका चोपड़ा अपने घर में अकेली थी।

इनकम टैक्स वालों को देखकर वह इतना घबरा गई कि उस वक्त प्रियंका ने अपनी मदद के लिए तुरंत शाहिद कपूर को फोन किया शाहिद भी जल्दबाजी में नाइट सूट बदले बिना ही प्रियंका चोपड़ा के घर पहुंच गए। प्रिंयका चोपड़ा के घर पर इनकमटैक्स की रेड पड़ी है।

ये बात मीडिया के लिए काफी बड़ी थी. घंटे भर में ही ये खबर देश भर में फैल गई। लेकिन इनकमटैक्स डिपार्टमेंट वालों ने क्या कार्यवाही की वो क्या-क्या प्रिंयका के घर से लेकर गए। वहां से कितना पैसा मिला, कितनी ज्वैलरी मिली, इस बात को इतनी इम्पोर्टेंस नहीं मिली, मगर सनसनी इस बात से फैल गई कि आखिर प्रिंयका चोपड़ा के घर पर शाहिद कपूर सुबह-सुबह क्या कर रहे थे वो भी नाइट सूट में।

इस बारे में प्रियंका और शाहिद दोनों ने ही चुप्पी साधे रखी। आज यह दोनों कलाकार ही अपनी अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी व्यस्त चल रहे हैं और अपने पार्टनर के साथ काफी खुश भी हैं

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *