मंत्री बनने के बाद शाहनवाज़ हुसैन का वीडियो हुआ वा’यरल, द’लितों के लिए अ’पमानजनक टिप्पणी…

February 21, 2021 by No Comments

बिहार में बीते काफी वक्त से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कैबिनेट विस्तार का इंतजार किया जा रहा था। जो कि हाल ही में होकर हटाया इस कैबिनेट में भारतीय जनता पार्टी के नेता शाहनवाज हुसैन को भी जगह दी गई है। केंद्र की राजनीति से बिहार की राजनीति में पहुंचे भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन एक बार फिर वि’वादों में घिर गए हैं। दरअसल बिहार की सरकार में मंत्री बन चुके शहनाज हुसैन का एक वीडियो सामने आया है।

जिसमें उन्होंने द’लितों को लेकर वि’वादित बात कही है। सोशल मीडिया पर शासन का यह वीडियो तेजी से वा’यरल हो रहा है। इस वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल की युवा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहेब ने अपने ट्विटर पेज पर जारी किया है। सोहैब ने लिखा है कि बिहार के भाजपाई मंत्री शाहनवाज हुसैन ने द’लितों का अपमान किया है। उन्होंने शाहनवाज हुसैन पर द’लितों की तुलना सू’अर से करने का आ’रोप लगाया है।

बताया जाता है कि यह वीडियो किसी भवन का है। जिसमें शाहनवाज हुसैन सीढ़ियां चढ़ते हुए किसी से फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि इसमें वह उन्हें हाल ही में आवंटित किए गए मकानों को लेकर शिकायत कर रहे हैं। वीडियो में शाहनवाज हुसैन कह रहे हैं कि जो मकान दिया है।

मंगल पांडे के बगल में उसमें वह अखिलेश वाला पुराना उसमें बार बगल में सू’अर बैठा है। उसके बाद वह एक जा’ति विशेष के बारे में उपेक्षित अं’दाज में कुछ कहते हैं। इसके बाद वह एक कम’रे में चले जाते हैं और वहां बात करने लगते हैं। सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रहे इस वीडियो को लेकर शाहनवाज हुसैन की अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें कि शाहनवाज हुसैन भारतीय जनता पार्टी के उन नेताओं में से एक हैं जो अक्सर वि’वादों में बने रहते हैं। शाहनवाज हुसैन हाल ही में नीतीश सरकार के कैबिनेट मंत्री बनाए गए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *