शहनाज गिल को देख कर भावुक हुए अफगान क्रिकेटर राशिद खान, कहा- अल्लाह आपको..

October 30, 2021 by No Comments

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने उनके फैंस और पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया था। सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त माने जाने वाली शहनाज गिल उनके जाने के बाद गहरे स’दमे में थी। बताया जाता था कि सिद्धार्थ के अचानक चले जाने के बाद शहनाज गिल डिप्रेशन में चली गई है।

कल शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की याद में एक गाना रिलीज किया है। जिसका नाम है ‘तू यही है’। इस गाने को देखकर सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस की आंखें नम हो रही है। इस कड़ी में अब अफगानिस्तान के क्रिकेट राशिद खान का नाम जुड़ गया है। राशिद खान ने शहनाज गिल के गाने पर अपना रिएक्शन देते हुए शहनाज के लिए बहुत सारी हिम्मत और दुआएं मांगी है।

आपको बता दें कि शहनाज गिल के इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और उनके बिग बॉस में गुजारे के पलों को भी दिखाया गया है। इस तरह से शहनाज सिद्धार्थ के बिना एक पल भी नहीं रह सकती थी और आज उनके बिना ही जीना सीख रहे हैं। अफगानिस्तान के होश और खिलाड़ी राशिद खान आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा है।

राशिद खान ने जब यह गाना सुना तो वह भी अपने दुख बयां करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के लिए दुआएं मांगते हुए लिखा है कि अल्लाह आपको ताकत दें। इसके साथ ही राशिद खान ने हार्ट इमोजी भी बनाई है।

राशिद खान को शहनाज गिल का ये गाना काफी पसंद आया है। वो सोशल मीडिया पर शहनाज को फॉलो भी करते हैं। शहनाज गिल का ये गाना यूट्यब पर 10 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है और नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने में शहनाज अकेले घूमती नजर आ रही हैं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताए गए पल याद कर रही है। गाने में सारे सीन बिग बॉस 13 से लिए गए है। जहां पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी।

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सिंतरब को दिल का दौरा पड़ने की वजह से नि’धन हो गया था। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज का बुरा हाल हो गया था। उनकी हालत फैंस से देखी नहीं जा रही थी। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज ने अब तक उन्हें लेकर कोई बात शेयर नहीं की हैं। ये पहली बार है जब उन्होंने अपने गाने के जरिए अपनी बात कहने की कोशिश की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *