रात को ढाई बजे शाहरुख़ खान ने किया ये काम, एक्ट्रेस ने बताया- मैं सो रही थी और…

September 24, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री जूही चावला और फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की जोड़ी को हमने कई फिल्मों में एक साथ देखा है। इन दोनों की जोड़ी को फिल्म डर में भी काफी पसंद किया गया था। जिसमें सन्नी देओल हीरो की भूमिका में थे।

इस फिल्म में शाहरुख खान ने नेगेटिव किरदार निभाया था। कहा जाता है कि शाहरुख खान और जूही चावला के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। अपने निजी जिंदगी से जुड़ी एक घटना का खुलासा करते हुए अभिनेत्री जूही चावला ने बताया कि जब सुपरस्टार शाहरुख खान रात ढाई बजे उनकी पार्टी में पहुंच गए थे।

इस बात का खुलासा जूही चावला ने ‘जी कॉमेडी शो’ के सेट पर किया था। जहां वह एक स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई दी है। अभिनेत्री जूही चावला ने बताया कि जब भी हमारे घर पर कोई पार्टी होती है। हम हमेशा शाहरुख खान को इनवाइट करते हैं। एक पार्टी के दौरान मैंने शाहरुख़ खान को फोन किया था और हर कोई उत्साहित था कि वो आ रहे हैं।

खासतौर पर मेरे घर के कर्मचारी। क्योंकि वह शाहरुख खान के साथ तस्वीरें खिंचवाना चाहते थे। जूही चावला ने उस बारे में याद करते हुए बताया कि मैंने उन्हें रात 11 बजे तक आने के लिए कहा था। लेकिन शाहरुख ने कहा कि वह थोड़ी देर से आएंगे। आखिरकार लगभग रात के ढाई बज गए।

तब तक सब कर्मचारी सो चुके थे और मैं भी सो गई थी। सब खाना भी खत्म हो गया था। सब लोग अपने घर चले गए थे।
इसके साथ ही फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की देर से पहुंचने की आदत पर टिप्पणी करते हुए शो की ‘लाफिंग बुद्धा’ फराह खान ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि जब हमारे पास 9 बजे कॉल का समय होता है।

तो हमें पता होता है कि शाहरुख दोपहर 2 बजे आएंगे। हालांकि, जब वह अचानक 11 बजे आते हैं। चीजें टॉस के लिए चली जाती हैं। ‘सब गदबद हो जाते हैं’ और फिर हमें चीजों को बदलना होगा।

इस मामले में देश की मशहूर कोरियोग्राफर फराह ने शाहरुख को एक मजेदार सलाह देते हुए कहा कि मुझे लगता है, अगर आप देर से आ रहे हो, तो लगातार देर से आओ.” बता दें कि ‘जी कॉमेडी शो’ जी टीवी पर प्रसारित होता है। गौरतलब है कि शाहरुख खान जूही चावला के साथ-साथ मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों ने भी एक साथ कई फिल्मों में काम किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *