ड्र’ग्स मामले में आर्यन खान का नाम आने से शाहरुख को हो सकता है बड़ा नुकसान, होना पड़ेगा….

October 4, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी इस वक्त देश भारत के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा मुंबई के क्रूज रे’व पार्टी में ड्र’ग्स के मामले में हिरासत में लिया गया है। उन्हें रविवार को गिरफ्तार किया गया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर ये खबरें ट्रेंड कर रही है।

इस मामले में ट्विटर यूजर ने लिखा है कि BYJUS से ये सवाल किया जाना चाहिए कि क्या वे एक ऐसे व्यक्ति को अपने चाइल्ड लर्निंग ऐप का ब्रांड एंबेसडर बनाए रखना चाहते हैं, जिसका अपना बच्चा NCB के चंगुल में है? बता दें कि शाहरुख खान लर्निंग ऐप BYJUS का ऐड करते हैं।

वहीँ ट्विटर यूजर ने शाहरुख द्वारा किए जाने वाले विमल के ऐड पर तंज कसा है। यूजर ने पोस्ट किया है कि गुटखे की ऐड करने वाले अभिनेताओं से निवेदन है कि लाइव आकर अपने बेटे को गुटखा खिलाकर एक मिशाल पेश करें।

इस यूजर ने ये भी लिखा कि शाहरुख ने इसे आर्यन खान के लिए बेहद सीरियस ले लिया था, इसलिए एक प्राउड बेटा रे’व पार्टी में गुटखे से भी ज्यादा पावरफुल चीज ले रहा है। बता दें कि शाहरुख खान विमल ब्रांड का ऐड करते हैं, जो गुटखा बेचने के लिए मशहूर है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में करीब 3 दशकों से राज कर रहे हैं। उन्हें किंग ऑफ रोमांस और बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। शाहरुख खान का स्टारडम और फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं। बल्कि दुनिया भर में है कमाई के मामले में शाहरुख खान के कलाकारों से बहुत आगे हैं।

शाहरुख एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख की संपत्ति 600 मिलियन डॉलर है। फोर्ब्स ने उन्हें सबसे अमीर सितारों की लिस्ट में भी जगह दी है। केवल उनके बंगले की ही कीमत 200 करोड़ रुपए बताई जाती है। उनके 6 मंजिला बंगले का नाम मन्नत है और ये 26 हजार वर्गफीट में बना है। शाहरुख ने इस बंगले को साल 1995 में करीब 13 करोड़ रुपए में खरीदा था।

इसके अलावा शाहरुख खान के पास लंदन और दुबई में लगभग 200 करोड की प्रॉपर्टी है। वहीं आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के शाहरुख खान को ऑनर हैं। जिसमें उनकी 55 फ़ीसदी की भागीदारी है। इसकी कीमत 575 करोड रुपए से ज्यादा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *