फिल्म अभिनेता शाहरुख खान का नया विज्ञापन रिलीज, लोगों को दिया ये ख़ास संदेश…

October 24, 2021 by No Comments

फिल्म इंडस्ट्री के किंग यानी कि शाहरुख खान का परिवार इस वक्त बड़ी मुसीबत के दौर से गुजर रहा है। दरअसल आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसने के बाद शाहरुख खान का पूरा परिवार मुश्किलों का सामना कर रहा है। बीते कुछ दिनों से आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है।

जहां हाल ही में शाहरुख खान अपने बेटे से मुलाकात करने के लिए भी पहुंचे थे आर्यन खान के साथ शाहरुख खान की मुलाकात करीब 15 मिनट तक हुई इस दौरान वो काफी उदास भी नजर आए। शाहरुख खान के चाहने वाले आर्यन खान की जल्द ही रिहाई की दुआएं भी कर रहे हैं।

इसी बीच अब शाहरुख खान का एक नया विज्ञापन रिलीज हुआ है। जिसमें वह लोगों को दिवाली पर खास संदेश देते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान का यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रहा है।

दरअसल यह विज्ञापन कैडबरी का है। जोकि खूब सुर्खियां बटोर रहा है इस विज्ञापन की पंच लाइन यह सिर्फ का विज्ञापन नहीं है। विज्ञापन के जरिए शाहरुख खान दे रहे हैं कि हर घर की दिवाली मीठी होनी चाहिए। आप कपड़े, जूते और चश्मा आदि अपने घर के नजदीक वाले दुकान से खरीदें और उनकी दिवाली को मीठा बनाएं।

शाहरुख खान के इस विज्ञापन की खास बात यह है कि वो छोटे दुकानों से लोगों को खरीददारी करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। उनके इस विज्ञापन का असर देश के लाखों करोड़ों छोटे दुकानदारों की दुकानदारी पर पड़ेगा। क्योंकि अब बॉलीवुड के शहंशाह ही इन्हें दिवाली पर सपोर्ट करने के लिए सामने आए हैं।

तो जाहिर सी बात है कि लोग इससे प्रेरित होंगे और विज्ञापन से संदेश को समझेंगे। भले ही यह सिर्फ एक चॉकलेट का विज्ञापन हो लेकिन शाहरुख खान का संदेश काफी बड़ा है। आपको बता दें कि शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चाहे जाने वाले कलाकारों में से एक हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *