शमिता शेट्टी ने खोले प’र्सनल सीक्रेट, अपने पार्टनर से बोलीं- मुझे बच्चे चाहिए लेकिन….

August 31, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री शमिता शेट्टी और फिल्म अभिनेता राकेश बापट का कनेक्शन बिग बॉस ओटीटी में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते हुए नजर आते हैं। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट कभी-कभी एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हुए भी नजर आते हैं।

बीते दिनों सोशल मीडिया पर राकेश बापट द्वारा शमिता शेट्टी को किस किए जाने का एक वीडियो भी सामने आया था। इसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। माना जा रहा है कि शमिता और राकेश के बीच की बॉन्डिंग हर गुजरते दिन के साथ और ज्यादा मजबूत होती जा रही है। राकेश बापट का नाम सुनते ही शमिता शेट्टी ब्लश भी करने लगती है।

दोनों के बीच चल रही यह खूबसूरत केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। राकेश और शमिता एक दूसरे के साथ अपने दिल की बातें शेयर करते हुए नजर आते हैं। अब बीते दिन का लाइव एपिसोड चर्चा का विषय बन गया है। जिसमें शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक दूसरे के साथ बच्चों पर बातचीत कर रहे हैं।

शमिता शेट्टी लिविंग एरिया में बैठी होती है इस दौरान वे कहती हैं कि “मैं कभी-कभी सोचती हूं कि मुझे बच्चे चाहिए। फिर मुझे लगता है कि अब इस उम्र में दो बच्चे. लेकिन फिर आप किसी एक के साथ अनफेयर नहीं हो सकते हैं.” इसके बाद दोनों लंबा पोज लेते हैं एक दूसरे की तरफ देखते हैं।

शमिता और राकेश के फैन ने उनकी बातचीत की एक वीडियो क्लिप ट्विटर पर शेयर की है। इसके साथ कैप्शन में लिखा कि शमिता-राकेश बच्चों के बारे में डिस्कस कर रहे हैं और उसके बाद का ऑकवर्ड साइलेंस, ये शिप (शमिता-राकेश का कनेक्शन) हर दिन और ज्यादा रियल हो रही है।

आपको बता दें कि राकेश बापट के लिए शमिता शेट्टी की लाइकिंग साफ तौर पर नजर आती है। ऐसा भी कहा जाता है कि शमिता राकेश को लेकर काफी पोसेसिव हुई है। दरअसल जब भी राकेश बापट दिव्या अग्रवाल से जाकर बात करते हैं तो शमिता शेट्टी गुस्सा हो जाती है। इस बात को लेकर सभी घरवाले राकेश का मजाक भी बनाते हैं।

वहीं बीते दिन राकेश को नॉमिनेशन से सेव करने के लिए शमिता ने अपनी फैमिली का लेटर बिना पढ़े ही फाड़ दिया और खुद घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गईं। इसके अलावा हाल ही में जब बिग बॉस ने घर के अंदर मौजूद जोड़ियों को अपना पार्टनर बदलने का मौका दिया तो शमिता शेट्टी ने साफ कह दिया कि वह राकेश बापट के अलावा और किसी के साथ भी अपना कनेक्शन नहीं बनाना चाहती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *