सालों से नहीं की एक भी बॉलीवुड फिल्म, फिर भी करोड़ों कैसे कमा रही शिल्पा शेट्टी की बहन… हुआ बड़ा खुलासा…

August 21, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तरह इन दिनों उनकी बहन शमिता शेट्टी भी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार मुश्किल में चल रहा है। इसी बीच शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बन गई है।

शमिता शेट्टी अपने जीजा राज कुंद्रा का समर्थन करने को लेकर काफी चर्चा में रह रही हैं। उन्होंने तब सबको हैरान कर दिया। जब वह घर में चल रही परेशानियों के बीच बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने का फैसला लिया। सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी के इस फैसले की आलोचना भी हुई और शो के मेकर्स को भी काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी।

शमिता शेट्टी पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। जबसे राज कुंद्रा के अ’श्लील फिल्में बनाने और उसे रिलीज करने का मामला सामने आया है। तब से लोगों के दिल में शमिता शेट्टी को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं। लोगों का पूछना है कि फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी शेट्टी सिस्टर्स की कमाई का सोर्स क्या है।

आज हम आपको शमिता शेट्टी की कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल शमिता काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन बीते साल उन्हें वेब सीरीज ब्लैक विडो में देखा गया था। उससे पहले उन्होंने कई सालों तक का कोई फिल्म में काम नहीं किया। ऐसे में दर्शकों के मन में यह सवाल उठना लाजमी है कि आखिर उनकी कमाई का जरिया क्या है?

वह अपने लाइफस्टाइल को किस तरह से और कैसे मेंटेन करती हैं। दरअसल शमिता शेट्टी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक इंटीरियर डिजाइनर भी है। इसके साथ हो गई ब्रांड एंडोर्समेंट भी करती हैं। शमिता शेट्टी भले ही पर्दे से दूर हो लेकिन अपने इन कामों से उनकी लाखों करोड़ों में कमाई होती हैं।

बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी की तरह ही उनकी भी नेट वर्थ 1 से 5 मिलियन डॉलर के बीच बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के घर में दोबारा आने के लिए भी शमिता शेट्टी ने अच्छी खासी मोटी फीस ली है। जबसे राज कुंद्रा का विवाद सामने आया है। तबसे शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी को भी इस मामले से जोड़ा जा रहा है।

बिग बॉस ओटीटी में जब उनसे राज कुंद्रा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वो इस विवाद से पहले ही बिग बॉस का कांट्रैक्ट साइन कर चुकी थीं। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक शमिता शेट्टी को इस शो से जुड़ने का एक दिन पहले ही ऑफर मिला था। बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। अपने जीजा राज कुंद्रा का समर्थन करने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *