‘यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है..’ राज कुंद्रा मामले में साली शमिता शेट्टी ने किया…

July 31, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार इस वक्त काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है। दरअसल हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस द्वारा अ’श्ली’ल फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार टूट गया है।

इस मुश्किल वक्त में जहां कुछ लोग शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट कर रहे हैं। वही राज कुंद्रा को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी हो रहे इसी बीच शिल्पा शेट्टी की बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वा’यरल हो गया। जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ से खींच रही है।

शमिता ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ‘कभी-कभी आपके भीतर की ताकत की ज्यादा नहीं होती है कि जिसे सभी देख सकें। यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है जो इतनी फु’सफु’साते हुए कहती है कि बस चलते जाओ। आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं लेंस से फिल्टर किया जाता है।

उस पल में वे जो भी व्यक्तिगत मुद्दों से गुजर रहे होते हैं। बस अपने काम को जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार से करते रहो।’ इससे पहले फिल्म अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 के पोस्टर को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने साथ में संदेश दिया था।

शमिता ने कैप्शन में लिखा था, ‘ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी! 14 साल बाद आपकी फिल्म ‘हंगामा’ की रिलीज के लिए। मुझे पता है कि आपने और इस पूरी टीम ने इसमें बहुत मेहनत की है। आई लव यू। आपने बहुत कुछ किया है। लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। लेकिन मुझे पता है कि आप स्ट्राॅन्ग हैं। ये भी समय गुजर जाएगा। आपको और हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं।’

आपको बता दें 23 जुलाई को शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘हंगामा 2’ रिलीज हो गई है। फिल्म के जरिए शिल्पा ने 14 सालों बाद बॉलीवुड में वापसी की है। इसलिए यह फिल्म शिल्पा और उनके परिवार, फैंस ,दोस्तों के लिए बेहद खास है। लेकिन इसी बीच उनके पति की गिरफ्तारी भी हो गई।

वहीं राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। साथ ही उनकी जमानत याचिका को हाईकोर्ट ने 29 जुलाई तक टाल दिया है। माना जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की परेशानी आने वाले वक्त में और भी ज्यादा बढ़ सकती है। दरअसल यह मामला छोटा नहीं बल्कि काफी लंबा चलने वाला है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *