मशहूर फिल्म अभिनेत्री रही शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ अली खान और उनकी बेटी सोहा अली खान भी अदाकारी की दुनिया में हैं.एक जमाना था जब शर्मीला टैगोर टॉप की अभिनेत्री मानी जाती थीं.इनकी फिल्मों को लोग बहुत पसंद करते थे और अब उनके बेटे सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं.सैफ अली खान के इस समय चार बच्चे हैं, उन के यह बच्चे दो पत्नियों से हैं।

उन्होंने पहली शादी अमृता सिंह से की थी, वहीँ दूसरी शादी करीना कपूर से की है. उन्होंने अमृता सिंह को तलाक दे दिया था. उसके बाद कई साल तक वह अकेले रहे हैं, फिर उन्होंने करीना कपूर से शादी कर ली थी.

एक बार शर्मीला टैगोर ने बताया था कि कि सैफ अली खान पैदा हुए थे तो उनके पास बहुत काम होता था, इस लिए वह सैफ अली खान को ज्यादा टाइम नहीं दे पाई थीं.तब सैफ की दूसरी मां ने ही उन्हें पाल, पोस कर, मां का प्यार दिया था और उनके हर सुख दुख में उनका साथ दिया था.

यह बात सुन कर आप भी हैरान रह गए होंगे कि आखिर सैफ अली खान की दूसरी माँ कौन हैं,और यह हैरानी की बात है भी कि शर्मिला टैगोर ने सैफ अली खान की दूसरी मां की भी चर्चा की है.

जी हाँ सैफ अली खान की माँ शर्मिला ने सैफ अली खान की दूसरी माँ के बारे में बताया है.अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने बताया है कि भले ही उन्होंने सोहा और सबा को पूरा समय दिया हो लेकिन सैफ अली खान के बचपन में वो उन्हे उतना समय नहीं दे पाई जितना उन्हें देना चाहिए था.

इस लिए कि उस समय उनके पास बहुत ज्यादा काम होता था, और काम के चलते वह सैफ अली खान को अपने पास नहीं रख पाती थीं. इसीलिए उनकी दूसरी मां ने ही सैफ अली खान को संभाला था.

उनका नाम मिसेज नूरानी है. हालाँकि जो सैफ को अपने बेटे की तरह ही रखती थीं. सिर्फ वही नहीं बल्कि नूरानी पे पति भी उनके बेटे को अपने बेटे की तरह से ही मानते थे. और प्यार करते थे.