शत्रुघ्न सिन्हा के बयान ने बढ़ाया सियासी पारा, बोले-भाजपा के बड़े नेताओं और CM योगी के…

June 10, 2021 by No Comments

उत्तर प्रदेश की राजनीति में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उठापठक शुरू हो गई है। बीते दिनों उत्तर प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी के अंदर खलबली मची हुई थी। दरअसल पंचायत चुनाव में भाजपा के खराब प्रदर्शन के बाद यह चर्चा चल रही थी कि योगी कैबिनेट में जल्द ही बड़ा फेरबदल होने वाला है।

खबर यहां तक भी आई थी कि इस फेरबदल को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दूसरी तरफ 5 जून को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन भी था। लेकिन पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं नहीं दी।

जिसके बाद इन अ’फवा’हों और भी हवा मिल गई कि योगी सरकार और भाजपा हाईकमान के बीच त’नाव चल रहा है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर व नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मुद्दे के बाबत कई चीजों की तरफ इशारा किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में योगी को टैग करते हुए लिखा- क्या हो रहा है ?

क्या बीजेपी के शीर्ष नेताओं और उग्र, साहसी और चतुर, सीएम, यूपी के बीच कोई समस्या है? निमंत्रण और बधाई का आदान-प्रदान नहीं किया जा रहा है। ऐसा क्या गलत हुआ है कि चीजें इस पर आ गई हैं, खासकर जब हम 2022 के करीब पहुंच रहे हैं?

इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा- ‘दो टॉप के लीडर्स के बीच ये चौंकाने वाला है। पश्चिम बंगाल चुनाव हारने के बाद जहां ममता बनर्जी ने उन्हें करारा जवाब दिया। ऐसा लगता है कि हर कोई इस बात पर मंथन कर रहा है कि उनकी जीत का सिलसिला आखिर कहां लड़खड़ाया।’

एक्टर ने आगे कहा- ‘आज के वक्त में चुनाव जीतना मुश्किल हो सकता है। यह एक बेहद दिलचस्प स्थिति है।’उत्तर प्रदेश में इन दिनों सियासी पारा बढ़ा नजर आ रहा है। खासकर तब जब एक के बाद एक दिल्ली से नेताओं और संगठन के लोगों की लखनऊ में आवाजाही बढ़ गई है।


इस सबके बीच सूत्रों के हवाले से पता चला है कि मिशन 2022 पर निगाह लगाए बीजेपी एक बार फिर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर ही जनता के बीच पहुंचेगी। वहीं सूत्रों की मानें तो विधायकों का भी रिपोर्ट कार्ड तैयार हो रहा है। उनके टिकट का भी फैसला भी परफॉर्मेंस के आधार पर ही होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *