शत्रुघ्न सिन्हा ने मुख्यमंत्री को लेकर किया ट्वीट, बोले- जब से कोरोना आया है वो झूठ…

May 17, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेता और पूर्व भारतीय जनता पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा आजकल राजनीति में काफी सक्रिय हैं। सोशल मीडिया के जरिए भी शत्रुघ्न सिन्हा देश में चल रहे राजनीतिक माहौल पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते रहते हैं। इसी बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक ट्वीट किया है।

जिसमें उन्होंने देश की जनता से एक गुजारिश की है अपने इस ट्वीट में पूर्व भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि “मैं इसे पूरे सम्मान के साथ कह रहा हूं. मेरे दोस्त और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इसे केवल एक ह्यूमर (मजाक) के तौर पर ही लें”. उन्होंने लिखा, “एक चीज नोटिस किया है क्या..जब से कोरोना आया है..केजरीवाल झू’ठमू’ठ का भी नहीं खांस रहा है”.

शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए ट्वीट के बाद उनके फैंस की जमकर प्रतिक्रियाएं भी आने शुरू हो चुकी है। कुछ लोग शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट का समर्थन कर रहे हैं। तो कुछ लोग उनके विरोध में आ चुके हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है, “बहुत घ’टिया..आपके स्तर से बहुत नीचे, बुढ़ापा हावी हो रहा, किसी और से चलवाइये ट्विटर”. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “नोटिस करने वाली बात ये भी है की जब से कोरोना का दूसरा लहर आया…तब से ‘केजरीवाल’ को देखो उसने मास्क का इस्तेमाल कम कर दिया है और ‘मोदीजी’ को देखो ‘ग’मछा’ लपेटे हुए हैं.

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा भले ही इस ट्वीट को मजाक बताएं, कई यूजर्स ने इसे पसंद नहीं किया है। ट्विटर हैंडल @RimpySangrur से लिखा गया है कि यह मजाक का वक्‍त नहीं है। ट्विटर हैंडल @Kamales67514692 से कमलेश पांडेय लिखते हैं कि यह ट्वीट आपके स्तर से बहुत नीचे और घटिया है।

ट्विटर हैंडल @dilshad_06 से दिलशाद थम्‍स-डाउन करते हुए लिखते हैं कि ये मजाक पसंद नहीं आया। ट्विटर हैंडल @VVirenjoshi5 से वीरेन जोशी ने लिखा है कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा कितनी भी चा’पलूसी कर लें, केजरीवाल उनसे स्‍मार्ट हैं। ट्विटर हैंडल @shntnsthe से शांतनु पूछते हैं कि क्‍या आप केजरीवाल को बीमार देखना चाहते हैं?

NEW DELHI, NOV 12 (UNI):- BJP MP and Bollywood Actor Satrughan Sinha at Sahitya Aaj Tak, in New Delhi on Saunday. UNI PHOTO- 39U

दिलशाद अहमद नाम के यूजर ने सिन्हा के ट्वीट के कमेंट में लिखा कि ये मजाक पसंद नहीं आया. इसके अलावा, विकास कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा कि लगता है कि आपको भी अब आप पार्टी से टिकट चाहिए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *