क्वालीफाई होने में नाकाम रहे, पापा ने बुरी तरह मा’रा, शिखर धवन ने शेयर किया ‘पिटा,ई’ का VIDEO

भारत के बल्लेबाज शिखर धवन अपने आईपीएल अभियान के बाद घर वापस लौट चुके हैं जहां पर उनके पिता ने उनकी जमकर पिटा,ई की है।पिटा,ई ऐसी हुई की लात और घूंसे चले, शिखर धवन जमीन पर लेट गए, लेकिन पिता की लात तब भी भारत के इस सलामी बल्लेबाज पर पड़ती रही।

पिता कहते रहे- मेरे लिए म,र गया तू।आसपास में अन्य लोग खड़े थे जिन्होंने पिता को रोकने की कोशिश की लेकिन धवन को पिटा,ई से कोई नहीं बचा सका।एक व्यक्ति तो पुलिस की वर्दी में भी था।

लेकिन वीडियो के अंत में एक और नजारा देखने को मिलता है। पुलिस की वर्दी पहना व्यक्ति अंत में मुस्करा रहा है और धवन के पिता को रोकने वाला व्यक्ति भी हंसने से बचने की कोशिश कर रहा है।

केवल शिखर धवन और एक लड़की नहीं हंस रहे हैं। वैसे हंस पिताजी भी नहीं रहे लेकिन कुछ ही देर में पता चल जाता है कि यह वीडियो शिखर धवन ने किसी ओर ही मकसद से अपलोड की है।

वीडियो में धवन बता रहे हैं कि उनका आईपीएल अभियान खराब होने के बाद उनके पिता का रवैया यह है।शिखर धवन इस बार पंजाब किंग्स की टीम में खेले जो क्वालीफाई करने में बिल्कुल नाकाम रही और पूरे सीजन में कभी भी अच्छी नहीं दिखाई थी।

हालांकि यह बाएं हाथ का बल्लेबाज ठीक-ठाक स्कोर करने में कामयाब रहा और उन्होंने 14 मैचों में 38.3 की औसत के साथ 460 रन बनाए।धवन को सोशल मीडिया पर अपने कारनामों को मजाकिया अंदाज में बताने के लिए भी जाना जाता है।

इस बार हंसाने में धवन को पिता का भी साथ मिला है। इस वीडियो पर एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और फैंस पेट पकड़-पकड़ कर हंस रहे हैं

क्योंकि वीडियो बहुत ही मजाकिया है,जबरदस्त है और पेट में गुदगुदी मचाने वाला है।इस वीडियो को कैप्शन दिया है- नॉकआउट के लिए क्वालीफाई नहीं करने के चलते मेरे पिता ने मुझे ही नॉक आउट कर दिया।

वीडियो में धवन पिता की ओर मुंह करके खड़े हैं और उनके पिता ने आंखों पर काला चश्मा लगा रखा है। पितजी किसी कट्टर बाप की तरह दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए भारत के स्पिनर हरभजन सिंह लिखते हैं- बापू तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले, क्या बात है।

धवन के पंजाब किंग्स साथी हरप्रीत बराड़ ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है और कहा है- हा हा, अंकल तो पूरी आग में दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.