फिर बढ़ी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुसीबतें, दोनों के खिलाफ इस मामले में दर्ज हुआ केस, पुलिस ने…

November 14, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा बीते काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। अ’श्लील फ़िल्में बनाने के मामले में राज कुंद्रा काफी समय तक जेल में रहे हैं। अभी तक शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मु’श्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले से ही कानूनी मामले में फंसे इस कपल के खि’लाफ अब एक और मामला दर्ज किया गया है।

खबर के मुताबिक, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में धो’खाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। इस कपल के खिलाफ ये मामला नितिन बराई नामक एक शख्स ने बांद्रा पुलिस में दर्ज करवाया है।

इस शख्स ने पुलिस को बताया कि शिल्पा और राज एक फर्म के जरिए साल 2014 से उसके साथ धो’खाधड़ी कर रहे हैं। मुंबई पुलिस में दर्ज की गई शि’कायत के बाद फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा समय तक अन्य सभी आ’रोपियों के खि’लाफ बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धा’राओं के तहत एफ आई आर दर्ज कर ली है।

जिसमें 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आ’पराधिक सा’जिश), 506 (आ’पराधिक ध’मकी) और 34 (सामान्य इरादा) शामिल हैं। इसके बाद अब मुंबई पुलिस जल्द ही मामले में आ’रोपियों से पूछताछ भी कर सकती है। माना जा रहा है कि मामले में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014 में, एसएफएल फिटनेस कंपनी के निदेशक काशिफ खान ने शेट्टी, कुंद्रा और अन्य के साथ मिलकर से कहा कि अगर वह इनकी कंपनी की फ्रेंचाइजी लेकर पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोलेगा तो उसे काफी फायदा होगा।

उनकी बात मान कर बराई ने 1 करोड़ 59 लाख 27 हजार रुपए का निवेश किया, लेकिन इसके बाद आ’रोपियों ने उसके पैसों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। इतना ही नहीं जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे ध’मकी भी दी गई।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *