अ’श्लील फिल्म बनाने में क्या शिल्पा शेट्टी भी थी राज कुंद्रा के साथ? मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कही ये बात…

July 26, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस वक्त के गं’भीर आरोपों का सामना कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने उन्हें सॉ’फ्ट पो’र्न मू’वीस बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उन पर आरोप है कि उनकी कंपनी पोर्न वीडियो बनाकर उन्हें विदेश के एप्स पर अपलोड करवाने का काम किया करती थी।

दरअसल इसी साल फरवरी के महीने में मुंबई पुलिस द्वारा पो’र्न फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग एप्स पर अपलोड करने के मामले में केस दर्ज किया गया था। जिसके बाद से ही पुलिस द्वारा इस मामले की गं’भीरता से जांच की जा रही थी। इस जांच के दौरान पुलिस के हाथ कुछ पु’ख्ता सबूत लगे हैं।

जिसमें दावा किया जा रहा है कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा सॉफ्ट पॉ’र्न इंडस्ट्री के माहिर खिलाड़ी हैं। इसके साथ ही इस मामले में पुलिस द्वारा 9 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। राज कुंद्रा की गि’रफ्ता’री पर लोगों की राय है कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी उनके बिजनेस के बारे में पता था।

यहां तक कि लोग कह रहे हैं कि शिल्पा शेट्टी भी अ’प्र’त्यक्ष रूप से राज कुंद्रा के साथ जुड़ी हुई थी। लेकिन पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस मामले में कहा है कि शिल्पा शेट्टी की इस संदर्भ में कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है। मुंबई पुलिस कमिश्नर (क्राइम) मिलिंद भारम्बे ने कहा, “हमें अभी तक शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है।

हम जांच कर रहे हैं। हम पी’ड़ितों से अपील करेंगे कि वे आगे आएं और क्राइम ब्रांच मुंबई से संपर्क करें. हम उचित कार्रवाई करेंगे।”
पुलिस कमिश्ननर ने आगे कहा, “क्रा’इम ब्रांच मुंबई ने इस साल फरवरी में अश्लील फिल्मों से संबंधित मामला दर्ज किया था। नए एक्टर्स को वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म में रोल देने का वादा किया गया था और उन्हें ऑडिशन में बो’ल्ड और न्यू’ड सीन देने के लिए कहा गया था।

महिला कलाकारों ने इसका वि’रोध किया और क्राइम ब्रांच से संपर्क किया जिसके आधार पर एक मामला दर्ज किया गया था।”
माना जा रहा है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से उनके बिजनेस पर काफी नकारात्मक असर पड़ा है और वह इस मामले में जेल भी जा सकते हैं।
जांच के दौरान गिरफ्तार किए गए आ’रोपियों ने बताया है कि ज’बरद’स्ती इस तरह की फिल्मों का निर्माण करवाया जाता था। उमेश कामत नाम के एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है। जो कि राज कुंद्रा की बिजनेस की भारत की कंपनी की देखरेख कर रहा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *